पटना

--Advertisement--

अनजान नंबर से आया भाई के मोबाइल पर फोन, बोला, तुम्हारी बहन मेरे पास हैं…

घर से कोचिंग जाने के लिए निकली एक लड़की को किडनैप किए जाने जाने का मामला सामने आया है।

Danik Bhaskar

Nov 26, 2017, 07:17 AM IST

आरा. घर से कोचिंग जाने के लिए निकली एक लड़की को किडनैप किए जाने जाने का मामला सामने आया है। घटना नवादा थाना एरिया के नवादा मुहल्ला इलाके की है। बताया जा रहा है कि लड़की के भाई के मोबाइल पर किसी अनजान नंबर से कॉल आया। जब उसने कॉल रिसीव किया तो सामने वाले ने कहा कि तुम्हारी बहन हमारे पास है।

मामले को लेकर लड़की के भाई ने शनिवार को अारा के नवादा थाना में केस दर्ज कराया है। जिसमें एक पर संदेह जताते हुए नामजद आरोपी बनाया गया है। पुलिस शुरुआती जांच में इस घटना को लव अफेयर से जोड़कर देख रही है। मोबाइल का सीडीआर भी खंगाला जा रहा है।

बताया जा रहा कि एक दलित परिवार आरा के नवादा के मकान में पांच सालों से किराए पर रहता है। रोज की तरह किराएदार की बेटी संगीता कुमारी (काल्पनिक नाम) अपने घर से हर प्रसाद दास जैन कॉलेज के नजदीक स्थित कोचिंग में जाने के लिए निकली थी। इसी दौरान उसे किडनैप कर लिया गया। इसके बाद इसकी सूचना नवादा थाना पुलिस को दी गयी।

अनजान नंबर से आया भाई को फोन, बोला, तुम्हारी बहन मेरे पास हैं…

इधर, नवादा थाना में दर्ज करायी गई प्राथमिकी में लड़की के भाई धर्मप्रीत ने आरोप लगाया हैं कि उसके मोबाइल पर एक मोबाइल नंबर से कॉल आया था। फोन करने वाले शख्स ने अपना नाम संदीप कुमार बताया था। इसके बाद उसने यह भी कहा था कि तुम्हारी बहन उसके पास है। भाई ने शादी करने की नीयत से किडनैप किए जाने की संभावना जतायी है। इधर, नवादा थाना पुलिस जिस मोबाइल नंबर से कॉल आया था उसका सीडीअार निकाल रही है।

Click to listen..