Hindi News »Bihar »Patna» Senior Takes Ragging In Hostel

सीनियर्स ने जूनियर्स की ली रैगिंग, हॉस्टल में करवाई सफाई, सीढ़ियों पर कपड़े उतरवाए

जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में सोमवार को रैगिंग का मामला सामने आया है। सीनियर्स ने जूनियर्स का जीना मुहाल कर रखा है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 07, 2017, 05:02 AM IST

सीनियर्स ने जूनियर्स की ली रैगिंग, हॉस्टल में करवाई सफाई, सीढ़ियों पर कपड़े उतरवाए
भागलपुर.जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में सोमवार को रैगिंग का मामला सामने आया है। सीनियर्स ने जूनियर्स का जीना मुहाल कर रखा है। कॉलेज कैंटीन में हर शाम इंट्रो के नाम पर उन्हें टॉर्चर किया जा रहा है। कॉलेज बस में किडनैप कर हॉस्टल ले जाकर जबरदस्ती चार-पांच घंटे सफाई करवाई जा रही है। हेयर स्टाइल पसंद न आने पर बाल ही मुंडवा दिए जा रहे हैं। काॅलेज की सीढ़ियों पर ही उनके कपड़े तक उतरवाए जा रहे हैं।
रोज की प्रताड़ना से तंग स्टूडेंट्स ने कॉलेज प्राचार्य को डाक से पत्र भेज शिकायत की है। उन्होंने तीन माह में पांच बार बेरहमी से रैगिंग की दास्तां बताई है। रैगिंग के वीडियो, ऑडियो रिकॉर्डिंग व तस्वीरें भी दी हैं। स्टूडेंट्स ने चेतवानी दी है, कि यदि कार्रवाई नहीं हुई तो वे यूजीसी, एमसीआई, हाईकोर्ट जज से शिकायत करेंगे। इस मामले में कॉलेज प्रबंधन ने अब तक कार्रवाई नहीं की। एंटी रैगिंग कमेटी का कहना है कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है।
रैगिंग की जानकारी नहीं है

रैगिंग कमेटी मेंबर डॉक्टर अशोक कुमार भगत ने बताया कि रैगिंग की मुझे जानकारी नहीं है। ऐसी सूचना भी नहीं मिली है। प्राचार्य के पास सूचना हो तो मैं नहीं बता सकता हूं। मंगलवार को ऑफिस खुलने के बाद ही कुछ बता सकूंगा।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×