Hindi News »Bihar »Patna» Son In Law Murdar In Laws House

पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचा था दामाद, चाय में जहर देकर ले ली जान

पत्नी से अक्सर झगड़ा रहता था। जिसे मनाने के लिए युवक ससुराल गया था। जहां उसे चाय में जहर मिल गई।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 06:48 AM IST

  • पत्नी को मनाने ससुराल पहुंचा था दामाद, चाय में जहर देकर ले ली जान
    औरंगाबाद.पत्नी से अक्सर झगड़ा रहता था। जिसे मनाने के लिए युवक ससुराल गया था। जहां उसे चाय में जहर मिल गई। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। मरने से पहले उक्त युवक ने यह बात सदर अस्पताल में डाॅक्टरों से बताया है। घटना ढ़िबरा थाना क्षेत्र बेढ़ना गांव की है। मृतक 25 वर्षीय दिनेश साव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजोई गांव निवासी छेदी साव का पुत्र था।
    पुलिस ने अचेत हालत में उसे उठाकर एक टेंपो के माध्यम से सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे नाजुक हालत में रेफर कर दिया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।

    चाय पीने के बाद दिनेश निकला था घूमने

    रविवार को सुबह में चाय पीने के बाद दिनेश घर से बाहर घूृमने निकला था। इस दौरान रास्ते में उसकी तबियत बिगड़ गई।
    दम टूटने से पहले बताया चाय में मिला था जहर
    उक्त युवक सदर अस्पताल में दम टूटने से पहले बताया कि उसे चाय में जहर मिला है। जहर एक रिश्तेदार द्वारा देने की बात बतायी जा रही है। लेकिन सदर अस्पताल के डाॅक्टर या पुलिस अधिकारी फिलहाल इस संबंध में कुछ भी बताने से इनकार रहे हैं। परिजनों ने बताया कि वह शहर रहकर एक प्राइवेट काम करता था। 15 दिन पहले वह घर से निकला था। लेकिन तीन दिन पहले वह पत्नी से मिलने ढ़िबरा थाना के बेढ़ना गांव स्थित ससुराल गया था। जहां से रविवार की सुबह चाय में जहर मिल गयी। चाय पीने के बाद वह शहर के लिए निकला था। रास्ते में ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। किसी तरह एनएच के करीब पहुंचा। इसी दौरान वह अचेत होने लगा और सड़क पर गिर गया।
    पत्नी से अक्सर रहता विवाद, मिलने गया था ससुराल

    मृतक दिनेश की शादी ढ़िबरा थाना के बेढ़ना गांव में हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पत्नी से रिश्ता खराब चला रहा था। अक्सर दोनों में झगड़ा होता था। यही कारण था कि उसकी पत्नी ज्यादा समय मायके में बिताना चाहती थी। कुछ दिनों से वह मायके में ही थी। जिससे मिलने वह तीन दिन पूर्व ससुराल गया था। लेकिन जहां चाय में जहर मिलने के बाद रास्ते में उसकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल रेफर होते-होते उसकी मौत हो गई। इस मामले में परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जतायी है। पुलिस फिलहाल मामले की तहकीकात कर रही है। नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की गहरायी से छानबीन कर रही है। जल्द ही इस मामले में कार्रवाई की जाएगी।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×