--Advertisement--

लालू के बेटे पर मोदी का पलटवार, कहा- RJD के आतंक राज की याद दिला रहे तेज

डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजप्रताप यादव के बयान को हताशा और अवसाद का प्रतीक बताया।

Danik Bhaskar | Nov 23, 2017, 06:16 AM IST
सुशील मोदी। (फाइल फोटो) सुशील मोदी। (फाइल फोटो)

पटना. डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी ने तेजप्रताप यादव के बयान को हताशा और अवसाद का प्रतीक बताया। उन्होंने कहा-यह सुनकर मुझे हैरानी हुई कि तेजप्रताप, मेरे घर में होने वाले आयोजन को खराब कर देंगे, घर में घुसकर हंगामा करेंगे। यह किस तरह का संस्कार है? जिन्हें बड़ों का सम्मान करना तक नहीं आता, उन्हें भविष्य का नेतृत्वकर्ता बनाने का दावा किया जा रहा है। तेजप्रताप के इस बयान के बाद राजद काल की याद ताजा हो गई है।

भय का माहौल बनाना चाहते हैं तेजप्रताप

उन्होंने कहा कि ये याद दिलाता है कि लालू जब बिहार के सीएम थे तब कैसे अपराधियों का उत्साह चरम पर था और लोग भय के साये में जीने को विवश थे। तेजप्रताप फिर उसी संस्कृति को दोहराने की कोशिश कर रहे हैं। वे भय का माहौल बनाना चाहते हैं। इस समय वे फ्रस्ट्रेशन में हैं। इसीलिए अपना आपा खो रहे हैं। मैं लालू प्रसाद की सभी बेटियों की शादी में शरीक हुआ, उन्हें आशीर्वाद दिया। राजनीति और पारिवारिक समारोहों का आयोजन, दोनों दो चीज है। लेकिन लालू के बेटे मेरे बेटे की शादी में हंगामा की धमकी दे रहे हैं। लालू बताएं क्या ऐसी धमकी उचित है?

क्या कहा था तेजप्रताप ने

पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने औरंगाबाद में कहा था कि गरीबों को छलने वाले सुशील कुमार मोदी को घर में घुसकर मारेंगे। लड़ाई चल रही है। सुशील मोदी ने अपने गुंडों से मुझे फोन करवाया था। उन्होंने कहा कि सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष की शादी है। शादी में आने के लिए सबको न्योता दे रहे हैं। हम वहां जाएंगे और वहीं पर उनका पोल खोलेंगे। सृजन घोटाला व शौचालय घोटाला हुआ। करोड़ों रुपए हजम कर लिए गए। इस पर सरकार पर्दा डाल रही है। घोटालेबाजों को बचाने में पूरा तंत्र लगा हुआ है। लेकिन सीबीआई का छापा लालू परिवार पर पड़ रहा है।


उन्होंने दावा किया कि लालटेन की लौ के सामने सारी पार्टियां जलकर खाक हो जाएंगी। तेजप्रताप बोले-हम दोनों भाई कृष्ण और बलराम की तरह महागठबंधन की सरकार चला रहे थे। लेकिन एक साजिश के तहत मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भाजपा से सांठगांठ कर ली। एक ही रात में महागठबंधन की सरकार को गिरा कर नई सरकार बना ली। बिहार की जनता सब देख रही है। अगले चुनाव में इन सबको उखाड़ फेंकेंगी।

औरंगाबाद में सुशील पर बयान के दौरान तेजप्रताप। औरंगाबाद में सुशील पर बयान के दौरान तेजप्रताप।