Hindi News »Bihar »Patna» Three Girls From Chhattisgarh Were Made Free From Magician Camp

जादूगर के कैंप में छापेमारी, छतीसगढ़ की तीन युवती को कराया गया मुक्त

घटना को लेकर लड़की के अभिभावक नरेश अमिल और संजय अमिल ने थाना में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 06:40 AM IST

  • जादूगर के कैंप में छापेमारी, छतीसगढ़ की तीन युवती को कराया गया मुक्त
    +1और स्लाइड देखें
    बेलागंज (गया).छतीसगढ़ से अपहृत कर ली गई तीन नाबालिग युवतियों की बरामदगी गया के बेलागंज से कर ली गई है। छतीसगढ़ और बेलागंज थाना की पुलिस ने शुक्रवार को संयुक्त रूप से लड़कियों की बरामदगी को लेकर बेलागंज डाकबंगला में चल रहे जादूगर सुल्तान के कैम्प में छापेमारी की। इस दौरान सभी तीनों युवतियों को मुक्त करा लेने में सफलता मिली। वैसे यह भी बताया जा रहा कि एक लड़की किसी तरह से पुलिस को सूचना देने में सफल रही थी, जिसके बाद यह कार्रवाई हुई।

    रामानुजगंज के पिपरौल की हैं लड़कियां

    बताया जा रहा कि बीते दिन छतीसगढ़ के बलरामपुर जिला के रामानुजगंज थाना के पिपरौल गांव से तीन युवतियों का अपहरण अज्ञात अपराधियों ने कर लिया था। घटना को लेकर लड़की के अभिभावक नरेश अमिल और संजय अमिल ने थाना में अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज कराई थी। इस मामले में सुराग हाथ लगने के बाद छतीसगढ़ और बेलागंज थाना की पुलिस ने बेलागंज के डाकबंगला में चल रहे जादूगर सुल्तान सर्कस के ठिकाने पर छापेमारी की और सभी की बरामदगी करने में सफल रही।
    परिजनों से किया संपर्क

    बेलागंज थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि तीन युवतियों को मुक्त कराया गया है। सभी छतीसगए़ की रहने वाली हैं, जिनका अपहरण कर लिया गया था। वरीय अधिकारियों के निर्देश के बाद परिजनों से संपर्क साधा गया, इसके बाद सभी को छतीसगढ़ थाने की पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। जादूगर सुल्तान के ठिकाने से इनकी बरामदगी हुई है, जिसे लेकर भी पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही।
  • जादूगर के कैंप में छापेमारी, छतीसगढ़ की तीन युवती को कराया गया मुक्त
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×