--Advertisement--

शादी में डांस के दौरान दूल्हे ने दुल्हन के घर की फायरिंग, मंडप में मिली लाशें

शादी फंक्शन में डांस के दौरान मंगलवार की देर रात दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई।

Danik Bhaskar | Nov 30, 2017, 04:47 AM IST
दोनोें मृतकों की डेडबॉडी। दोनोें मृतकों की डेडबॉडी।

बीकोठी (पूर्णिया)/मधेपुरा. शादी फंक्शन में डांस के दौरान मंगलवार की देर रात दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली चलाने का आरोप रघुवंशनगर के दूल्हा रणधीर कुमार और उसके दोस्तों पर है। दूल्हे और उसके साथियों ने तीन गोलियां चलाईं। पहली गोली हवा में चलाई गई। इसके बाद दो और गोली चलाई गई, जिससे साहेब कुमार और वीडियोग्राफर आशीष कुमार की मौके पर मौत हो गई।

डांस देख रहे थे दोनों मृतक

मृतक साहेब के पिता दयानंद मंडल के बयान पर दूल्हा रणधीर कुमार और उसके दोस्त मौसम कुमार, रवीश कुमार और रौशन कुमार के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने आरोेप लगाया है कि हत्या जमीन विवाद में की गई है। मटिहानी गांव के अजय मंडल के बेटे रणधीर कुमार की शादी धमदाहा के वंशी पुरंदाहा में विलास मंडल की छोटी बेटी से बुधवार को होने वाली थी। पुलिस अफसर श्याम कुमार मेहता ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की और शवों को पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज दिया। घटना के बाद से दूल्हे पक्ष के लोग घर छोड़कर फरार हो गए हैं। अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। धमदाहा के पुलिस अफसर एसएच फाखर ने बताया कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। जांच चल रही है और जल्द ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी होगी।

मां बोली-पता होता तो बेटे को कभी नहीं भेजती
शादी में दूसरे मृतक आशीष की मौत की खबर सुन मां ने कहा कि अगर उन्हें पता होता कि शादी की वीडियोग्राफी करने गया उनका बेटा अब कभी नहीं लौटेगा तो वह उसे कभी शादी में जाने ही नहीं देतीं। उधर, साहेब कुमार के पिता दयानंद मंडल ने बताया कि दूल्हा रणधीर कुमार से उनका पारिवारिक जमीन विवाद वर्षों से था और उनलोगों को शादी में शामिल होने के लिए निमंत्रण कार्ड भी नहीं दिया था। उनके घर के बगल में ही ठाकुरबाड़ी है और वहीं पर साहेब था, लेकिन घटनास्थल पर वह कैसे पहुंचा यह समझ से परे है। साहेब को हिदायत दी गई थी कि वह शादी में नहीं जाएगा और रणधीर के यहां होने वाले किसी भी कार्यक्रम में शामिल नहीं होगा।


दूल्हे के घर हत्या से दूल्हन के घर भी सन्नाटा
फरार दूल्हा रणधीर कुमार की शादी धमदाहा के जिस विलास मंडल की दूसरी बेटी से होने वाली थी। घर पर सारी तैयारियां चल रही थीं कि अचानक शहनाई की गूंज बंद हो गई। घटना के बाद उसके यहां सन्नाटा पसर गया है। विलास मंडल और उनके घर की महिलाएं बेटी की शादी नहीं होने से रो-रोकर बुरा हाल है। विलास ने बेटी की शादी के लिए ढाई बीघा जमीन गिरवी रख दिया था।


आगे की स्लाइड्स में देखें रिलेटेड फोटोज...

मृतक साहेब कुमार। मृतक साहेब कुमार।
मृतक आशीष कुमार। मृतक आशीष कुमार।
रोते बिलखते परिजन। रोते बिलखते परिजन।