Hindi News »Bihar »Patna» Unique Decision By Bank Manager Grooms

लड़की की मां की आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक, बैंक मैनेजर दूल्हे ने किया ये काम

हिसुआ में एक शादी बिना दहेज की हो रही है जिसमें लड़के वालों ने ही लड़की पक्ष के खर्च का भी भार उठा रखा है।

​ओंकार शर्मा/जितेेंद्र कुमार | Last Modified - Nov 18, 2017, 07:15 AM IST

  • लड़की की मां की आर्थिक स्थिति नहीं थी ठीक, बैंक मैनेजर दूल्हे ने किया ये काम
    इंगेजमेंट के दौरान युवक व युवती।

    नवादा.हिसुआ में एक शादी बिना दहेज की हो रही है जिसमें लड़के वालों ने ही लड़की पक्ष के खर्च का भी भार उठा रखा है। हिसुअा के विनाेद नंदकुलियार के बेटे विवेक अानंद की शादी समस्तीपुर के कौशल किशाेर सिन्हा की बेटी सुरभि के साथ तय हुर्इ है। यह शादी कर्इ मामलाें में अपने अाप में अनाेखी शादी साबित हाेगी।

    खास बात ये कि इसमें मंडप, शादी के जोड़े के साथ-साथ लड़की पक्ष से होने वाले तमाम खर्चे भी लड़के वाले ही उठा रहें हैं। यहां तक की जयमाल में उपयोग किए जाने वाले फूलों की माला, अक्षत‌, राेरी का भी प्रबंध लड़के के पिता ने कर रखा है। बिना तिलक-दहेज के हो रही इस शादी से विवेक भी खासा उत्साहित हैं।

    पेशे से बैंक प्रबंधक युवक ने अपनी शादी के लिए अपने ही बैंक से चार लाख रुपए का लोन भी लिया है। शादी में किसी बात की कमी नहीं रह जाय इसके लिए पिता भी दोस्तों से मदद ले रहे हैं। आस-पास के लोगों में इस अनोखी शादी की चर्चा हर अाेर हो रही है और लोग लड़के के पिता को बधाइयां देने पहुंच रहे हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×