Hindi News »Bihar News »Patna News» Unknown Girl Reached Hospital With Injured

एक्सीडेंट के बाद भीड़ खड़ी रही, अनजान लड़की जख्मी को ले आई हॉस्पिटल

Bhaskar News | Last Modified - Nov 06, 2017, 08:02 AM IST

उक्त अजनबी लड़की काफी देर तक मेडिकल में रही, परिजन गए तो वहां से चली गई।
  • एक्सीडेंट के बाद भीड़ खड़ी रही, अनजान लड़की जख्मी को ले आई हॉस्पिटल
    +1और स्लाइड देखें
    गया.मेडिकल थाना अंतर्गत पांच नंबर गेट के टर्निंग के समीप हादसे के बाद युवक की मौत हो चुकी थी उसका एक साथी छटपटा रहा था। बाइक पर सवार रहा उनका तीसरा साथी भी भाग गया था। सैकड़ों लोगों की भीड़ जुटी थी। पर कोई जख्मी को अस्पताल ले जाने की कोशिश तक नहीं कर रहा था। ऐसे में भीड़ से एक लड़की आगे आई। एक ऑटो वाले को बुलाया और घायल युवक अभय को मेडिकल अस्पताल ले गई।
    वहां डॉक्टरों को बुला कर ऑपरेशन थियेटर में ले गई। मरहम-पट्टी कराया और उसे रेफर करने तक रूकी रही। लड़की के हौसले को देख तमाशबीन भीड़ शर्मसार हो गई। इधर उक्त अजनबी लड़की काफी देर तक मेडिकल में रही, परिजन गए तो वहां से चली गई।
    मेडिकल थानाध्यक्ष लालबिहारी पासवान ने बताया कि एक अजनबी युवती घायल को अस्पताल में लेकर आई थी, परिजनों के आने के बाद वह चली गई। मृतक के पिता प्रमोद सिंह दरभंगा जिले के एक थाने में एएसआई हैं।
    मेडिकल में चिकित्सकों ने अभिषेक की मौत की पुष्टि की। बाइक पर रहे साथी अभय का इलाज कुछ घंटे तक मेडिकल में करने के बाद डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। तीसरे युवक के नाम का पता नहीं चल सका है। वह घटनास्थल से साथियों को छोड़ कर भाग गया। मदद को आई तो वह अनजान युवती। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना के बाद सबसे पीछे बैठा युवक मदद करने के बजाए कहीं चला गया। मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल को पहुंचे अभय के परिजनों दोस्तों ने इलाज में विलंब की बात कह हंगामा किया।
    पुलिस ने बताया कि ट्रक और बाइक की सीधी टक्कर में अभिषेक उर्फ राजा की मौत हो गई। मृतक के पिता प्रमोद सिंह दरभंगा जिला में एएसआई के पद पर पोस्टेड हैं। इस घटना में घायल अभय को एएनएमएमसीएच में इलाज के बाद गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं इनके साथ बाइक पर एक और युवक के रहने की बात बताई जा रही, जिसे मामूली चोटें आई है।

    ट्रक छोड़कर फरार हुआ चालक :घटना के बाद ट्रक छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस के मुताबिक बीएमपी के समीप चालक ने गाड़ी लगाई और खुद फरार हो गया। ट्रक को जब्त कर पुलिस थाने में ले आई है।
  • एक्सीडेंट के बाद भीड़ खड़ी रही, अनजान लड़की जख्मी को ले आई हॉस्पिटल
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Unknown Girl Reached Hospital With Injured
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Patna

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×