Hindi News »Bihar »Patna» Villagers Help Lovers For Marriage In Temple

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, गांववालों ने देखा साथ तो पकड़ कर कराई शादी

दोनों घर में ही थे इस दौरान पड़ोस की किसी महिला ने उन दोनों को देख लिया। उसने फैमिली के साथ गांव के लोगों को भी यह बात बत

Bhaskar News | Last Modified - Nov 30, 2017, 07:04 AM IST

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, गांववालों ने देखा साथ तो पकड़ कर कराई शादी

महुआ (हाजीपुर).अपनी प्रेमिका से मिलने आ पहुंचे प्रेमी को गांववालों ने पकड़ कर दोनों की शादी करा दी। बताया जाता है कि एक शादी में वीडियोग्राफी करने आए महीपुरा गांव निवासी रामनाथ राय के 23 साल के बेटे मनीष कुमार और लड़की की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की फोन पर बातें होती थी।

घर से इलाज कराने के बहाने निकला था प्रेमी

कुछ दिन पहले लड़की अपनी फैमिली के साथ अपने गांव आई थी। इस बात की जानकारी उसके प्रेमी मनीष को मिल गई थी। तीन दिन पहले वह अपनी मां को यह बोलकर निकला था कि उसकी तबियत खराब चल रही है। वह डॉक्टर से दिखाने हाजीपुर जा रहा है। वह सीधे प्रेमिका के गांव कादिलपुर आ गया था। दो दिनों तक इधर-उधर भटकता रहा। अकेले में प्रेमिका को बुलाकर मिल रहा था। मंगलवार को लड़की के घर वाले किसी शादी में गए थे। इसी बीच लड़की ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया।


फैमिली और गांववालों की मौजूदगी में हुई शादी

दोनों घर में ही थे इस दौरान पड़ोस की किसी महिला ने उन दोनों को देख लिया। उसने फैमिली के साथ गांव के लोगों को भी यह बात बता दी। लोगों ने युवक को घर में पकड़ लिया। दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने और मिलने की बातें स्वीकार की। मुखिया पति मुकेश राय की मौजूदगी में गांववालों ने प्रेमी जोड़े को घर के बगल में हनुमान मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करा दी। शादी की सूचना प्रेमी के घर वालों को दे दी गई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Patna News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: premika se milne phunchaa thaa premi, gaaanvvaalon ne dekhaa saath to pkde kar karaaee shaadi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Patna

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×