--Advertisement--

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था प्रेमी, गांववालों ने देखा साथ तो पकड़ कर कराई शादी

दोनों घर में ही थे इस दौरान पड़ोस की किसी महिला ने उन दोनों को देख लिया। उसने फैमिली के साथ गांव के लोगों को भी यह बात बत

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2017, 07:04 AM IST
मंदिर में शादी के दौरान प्रेमी मंदिर में शादी के दौरान प्रेमी

महुआ (हाजीपुर). अपनी प्रेमिका से मिलने आ पहुंचे प्रेमी को गांववालों ने पकड़ कर दोनों की शादी करा दी। बताया जाता है कि एक शादी में वीडियोग्राफी करने आए महीपुरा गांव निवासी रामनाथ राय के 23 साल के बेटे मनीष कुमार और लड़की की मुलाकात हुई थी। इसके बाद दोनों की फोन पर बातें होती थी।

घर से इलाज कराने के बहाने निकला था प्रेमी

कुछ दिन पहले लड़की अपनी फैमिली के साथ अपने गांव आई थी। इस बात की जानकारी उसके प्रेमी मनीष को मिल गई थी। तीन दिन पहले वह अपनी मां को यह बोलकर निकला था कि उसकी तबियत खराब चल रही है। वह डॉक्टर से दिखाने हाजीपुर जा रहा है। वह सीधे प्रेमिका के गांव कादिलपुर आ गया था। दो दिनों तक इधर-उधर भटकता रहा। अकेले में प्रेमिका को बुलाकर मिल रहा था। मंगलवार को लड़की के घर वाले किसी शादी में गए थे। इसी बीच लड़की ने अपने प्रेमी को घर बुला लिया।


फैमिली और गांववालों की मौजूदगी में हुई शादी

दोनों घर में ही थे इस दौरान पड़ोस की किसी महिला ने उन दोनों को देख लिया। उसने फैमिली के साथ गांव के लोगों को भी यह बात बता दी। लोगों ने युवक को घर में पकड़ लिया। दोनों ने एक दूसरे से प्यार करने और मिलने की बातें स्वीकार की। मुखिया पति मुकेश राय की मौजूदगी में गांववालों ने प्रेमी जोड़े को घर के बगल में हनुमान मंदिर ले जाकर दोनों की शादी करा दी। शादी की सूचना प्रेमी के घर वालों को दे दी गई है।

X
मंदिर में शादी के दौरान प्रेमीमंदिर में शादी के दौरान प्रेमी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..