पटना

--Advertisement--

ममेरा भाई बना बुलाया घर, हल्ला होने पर बहू बोली- लड़का कर रहा था जबरदस्ती

महिला के ससुर ने बताया कि उसके बेटे की शादी बैना गांव में हुई थी। बेटा बाहर निजी कम्पनी में काम करता है।

Danik Bhaskar

Nov 30, 2017, 07:40 AM IST
डेमो फोटो। डेमो फोटो।

ब्रह्मपुर (बक्सर). ब्रह्मपुर थाना एरिया के रघुनाथपुर गांव में एक विवाहिता के साथ रेप का मामला प्रकाश में आया है। बताया जाता है कि युवक कुछ दिन पहले महिला के घर में आया था। महिला ने युवक को अपना ममेरा भाई बताया था। लेकिन एक दिन महिला के साथ उसे आपत्तिजनक स्थिति में ससुरालवालों ने देख लिया। जिसके बाद महिला चीखने-चिल्लाने लगी। मौके पर ससुरालवालों ने लड़के को पकड़कर जमकर धुनाई कर दी और उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

ससुराल वालों के सामने बना डाला रेपिस्ट
26 नवम्बर की शाम आरोपी कुश उर्फ चुन्नू चौबे रघुनाथपुर आया था। जिसे उसने अपना ममेरा भाई बताया था। 28 नवंबर की देर रात रेप जैसी घटना को अंजाम दिया। चर्चा है कि हल्ला होने के बाद प्रेमिका ने रेपिस्ट बता दिया।

लड़के ने कहा- पहले से है अफेयर

पकड़े गए आरोपी कुश की मानें तो उसके और महिला के बीच पहले से अफेयर है। उसकी प्रेमिका ने फोनकर बुलाया था। हमारे उसके बीच कोई ममेरा रिश्ता नहीं है। वह डर से ऐसा बोल रही है। हमदोनों प्रेम करते हैं।

चार साल पहले हुई थी महिला की शादी

महिला के ससुर ने बताया कि उसके बेटे की शादी बैना गांव में हुई थी। बेटा बाहर निजी कम्पनी में काम करता है। जिस कारण वह अधिकांशत: बाहर ही रहता है।

प्रेम प्रसंग का लगता है मामला

पुलिस अफसर ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का है। लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। रिर्पोट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Click to listen..