--Advertisement--

विधवा भाभी की हत्या के बाद सांत्वना दे रहा था आरोपी, पुलिस ने ऐसे किया अरेस्ट

जमीन विवाद में विधवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप देवर पर लगा है।

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2017, 06:48 AM IST
woman shot dead In land dispute

नवादा. जमीन विवाद में विधवा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप देवर पर लगा है। यह घटना नारदीगंज थाना क्षेत्र के सांगोवर में हुई। मंगलवार की रात 40 साल की प्रतिमा देवी सो रही थी। इसी दौरान गोली मार दी गई है। इस मामले में विधवा के देवर भोला यादव को अरेस्ट कर लिया गया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

मंगलवार की रात सांगोवार के सुनील यादव की पत्नी प्रतिमा देवी घर में सोई हुई थी तभी उसे गोली मार दी गई। इसके चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। महिला घर में अकेली रहती थी। बुधवार की सुबह में पड़ोसी सुनीता देवी प्रतिमा के घर सामान लाने गई थी। वह प्रतिमा के घर में तेज आवाज लगाई लेकिन जब आवाज नहीं सुनाई पड़ी तो घर के भीतर गई। तब घर में प्रतिमा की लाश पड़ी थी। सुनीता देवी जोर से चिल्लाई उसके बाद गांववालों को हत्या की जानकारी मिली।

पुलिस बोली-मामले की हो रही छानबीन

बताया जाता है कि बुधवार की सुबह घटनास्थल पर भोला यादव मृतक के परिजनों को सांत्वना दे रहा था तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। नारदीगंज थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया मृतक के बेटे विजय यादव ने बताया कि जमीन का विवाद था। उसी विवाद में भोला यादव ने इस घटना काे अंजाम दिया है। भोला यादव को तत्काल अरेस्ट कर लिया गया। मामले की छानबीन की जा रही है । दूसरी तरफ शव को पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मामले की तहकीकात की जा रही है। इसी बीच डोहरा पंचायत की मुखिया रेखा देवी दाहसंस्कार के लिए तीन हजार रुपए नकद प्रदान किया।

एक बेटा चलाता है क्लिनिक

महिला के बेटे को सूचना दी गई। महिला के दो बेटे हैं। एक बेटा अजय यादव पटना में निजी कंपनी में काम करता है। जबकि दूसरा बेटा विजय यादव नवादा में निजी क्लिनिक चलाता है। विजय यादव ने आरोप लगाया कि उसकी मां की हत्या उनके चाचा भोला यादव ने कर दी है। भोला यादव से जमीन को लेकर पहले से विवाद चल रहा था। आरोप लगाया कि भोला यादव पहले से ही उस परिवार को जान मारने की धमकी देता रहा है। कुछ दिन पहले भी विवाद हुआ था। मां विरोध जताती थी। उसी प्रतिक्रिया में उसकी मां की हत्या कर दी गई है।

X
woman shot dead In land dispute
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..