साै दिन में पैसा दाेगुना करने का झांसा देकर ठगी करने वाला गिरफ्तार

Patna News - 100 दिन में पैसा दाेगुना करने का झांसा देकर सैकड़ाें लोगों को लाखों की चपत लगाने वाले शातिर श्रवण कुमार को पुलिस ने...

Oct 12, 2019, 08:46 AM IST
100 दिन में पैसा दाेगुना करने का झांसा देकर सैकड़ाें लोगों को लाखों की चपत लगाने वाले शातिर श्रवण कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस गोरखधंधे में श्रवण की प|ी रजनी कुमारी के भी शामिल होने की बात सामने आ रही है। पुलिस रजनी को भी थाने लाकर पूछताछ करने में जुटी है। मनेर के लोदीपुर का रहने वाला श्रवण एबीसी हेल्पिंग परिवार के नाम से चिटफंट कंपनी खोल रखी थी। वह सिपारा में परिवार के साथ किराए के मकान में रहता है। फुलवारीशरीफ के ठगी के शिकार शंकर कुमार ने बताया कि उसके परिवार को भी लाख-डेढ़ लाख की चपत लगा चुका है। 100 दिन पूरा हो जाने के बाद उसने मूल रकम भी नहीं दी। पैसा मांगने पर धमकी भी देता था। आजिज अाकर निशु देवी, दीपू कुमार, दीपक कुमार, रेणु देवी, सुमन कुमार, अजीत राज, डब्लू प्रसाद विक्की समेत कई लाेगाें ने जक्कनपुर थाने में श्रवण और उसकी प|ी के खिलाफ लिखित शिकायत की। पुलिस ने जांच करने के बाद सिपारा में छापेमारी की और श्रवण को गिरफ्तार कर लिया। थानेदार मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि श्रवण की प|ी की संलिप्तता की जांच चल रही है। अगर दोषी पाई गई तो उसे भी गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस जांच में जुटी है।

शातिर श्रवण

ठगी के शिकार लाेगाें में ज्यादा महिलाएं | ठगी के शिकार लोगों ने बताया कि एक साल से श्रवण यह गोरखधंधा कर रहा है। घर की भोली-भाली महिलाएं ज्यादा ठगी की शिकार हुई हैं। शंकर ने कहा कि करीब डेढ़-दो सौ लोगों को वह चपत लगा चुका है। हाल में श्रवण ने 1 से 30 सितंबर तक का एक स्पेशल और ऑफर दिया था। इसमें एक हजार से एक लाख रुपए देने पर चांदी व सोने के सिक्के के अलावा मोबाइल, हर्बल साबुन, टूथपेस्ट, दिवाल घड़ी समेत कई तरह का आॅफर दिया था।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना