• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Bihar Madhepura news in hindi: A Man Killed his wife's lover and buried dead body in the courtyard
विज्ञापन

महिला के मना करने पर भी प्रेमी बोला- घर की लाइट बुझा दो, आ रहा हूं; उसने लाइट बंद भी कर दी लेकिन उसे नहीं पता था यह सब कोई सुन रहा है...

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 05:44 PM IST

प्रेमी से फोन पर बात कर रही थी महिला, लेकिन सारी बातें छिपकर सुन रहा था पति

  • comment

मधेपुरा (बिहार). विवाहिता से अवैध संबंध बनाने पहुंचे एक युवक की आक्रोशित पति ने करंट लगाकर हत्या कर दी। इसके बाद साक्ष्य को छिपाने की नीयत से शव को घर के आंगन में ही दफना दिया। दूसरी ओर युवक के गायब होने की रपट जब परिजनों ने सदर थाने में लिखाई तो पुलिस ने न सिर्फ शव को खोज निकाला बल्कि आरोपी पति-पत्नी को भी गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि हत्या 8 फरवरी को ही की थी। इस दौरान युवक को बेहोश करने के लिए पहले हथौड़े से प्रहार किया। उसके बाद दोनों हाथ बांधकर बिजली का करंट लगाया।

घटना बिहार के मधेपुरा जिले के बराही पंचायत की है। एसपी संजय कुमार ने कहा- मृतक विवेक के पिता ने 10 फरवरी को हत्या का मामला दर्ज कराया था। छानबीन में मोबाइल के सीडीआर से पता चला कि विवेक ने गांव के ही किसी से अपने ही नाम के दूसरे सिम पर बात की थी। प्रेम-प्रसंग को शक का बिन्दु बनाकर गांव में पूछताछ करने पर पूरे मामले की जानकारी मिल गई। इसके बाद जब सोमवार की देर रात लाले और उसकी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई, तो उनलोगों ने सारा राज खोल दिया।

लालो यादव ने पूर्व में दी थी युवक को चेतावनी, नहीं मानने पर कर दी हत्या


विवाहित विवेक का अपने ही मुहल्ले की दो बच्चे की मां पिंकी से दो साल से संबंध था। जानकारी गांववालों को थी। पिंकी के पति बिजली मिस्त्री अजय उर्फ लालो ने विवेक को कई बार ऐसा नहीं करने की चेतावनी भी दी थी। इस बीच विवेक ने अपने नाम का सिम और मोबाइल भी पिंकी को बात करने के लिए दे दिया। 8 फरवरी की रात सरस्वती पूजा को लेकर विवेक के घर के बगल में पंडाल बन रहा था। इसी बीच विवेक को फोन आया और वह वहां से निकल गया। बातचीत के दौरान पिंकी ने उसे अपने पास आने से मना किया। पर उसने जवाब दिया कि घर का लाइट बंद कर दो, आ रहा हूं। पिंकी तथा विवेक के बीच हो रही बातचीत को आंगन में मौजूद लालो ने अंधेरे में सुन लिया। इसी बीच पिंकी ने घर का लाइट बुझा दिया। घर में अंधेरा होते ही लालो घर में छिप गया। इसी बीच जैसे ही विवेक घर में घुसकर उसकी पत्नी के पास गया, बाहर निकलकर लालो ने हथौड़े से उसके सिर पर प्रहार कर दिया। बेहोश विवेक का हाथ बांधकर लालो ने करंट लगाकर उसकी हत्या कर दी। बाद में आंगन में उसे दफना दिया।

पिता के बयान पर हुआ था अपहरण का मामला दर्ज

पुलिस ने 11 फरवरी को देर शाम मनहरा पहुंचकर छानबीन की। लालो तथा पिंकी ने थाना में पूछताछ के दौरान घटना का खुलासा किया। इसके बाद सदर बीडीओ आर्य गौतम की मौजूदगी में मंगलवार की सुबह लाश को खोदकर जमीन से बाहर निकाला गया।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें