कार्यपालक सहायक नियोजन के लिए 774 अभ्यर्थियों का पैनल तैयार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कार्यपालक सहायकों के नियोजन के लिए पैनल निर्माण के लिए पहले चरण में टंकण जांच परीक्षा पास करने वाले 2720 अभ्यर्थियों का पैनल तैयार किया गया है। जिलाधिकारी ने गुरुवार को समाहरणालय कक्ष में 328 कार्यपालक सहायकों को नियुक्ति पत्र सौंपा। इस अवसर पर डीएम ने कहा कि 11441 अभ्यर्थियों में 2720 का पैनल तैयार किया गया है। हिंदी और अंग्रेजी टंकण जांच परीक्षा में सफल अभ्यर्थियों के प्रमाणपत्रों की जांच के बाद 774 का कार्यपालक सहायक में नियोजन के लिए पैनल बनाया गया। आरक्षण रोस्टर के आधार पर 328 कार्यपालक सहायकों को नियुक्ति पत्र देने के बाद उन्हें मुख्यमंत्री सात निश्चय के कार्यों में लगाया गया है।

सात निश्चय के अंतर्गत मुख्यमंत्री ग्रामीण पेयजल निश्चय योजना एवं मुख्यमंत्री ग्रामीण नली-गली पक्कीकरण योजना से संबंधित ई-पंचायत, एमएनपी के माध्यम से क्रियान्वयन के लिए तथ्यपरक आंकड़ों एवं विवरणी की प्राप्ति अनुश्रवण कार्य के लिए पंचायतों, प्रखंडों एवं जिला पंचायती राज कार्यालय में पदस्थापित किए जाएंगे। इसी पैनल के आधार पर अधियाचना के आलोक में रोस्टर के आधार पर प्रतिनियुक्त कराई जाएगी।

ईमानदारी और निष्ठा के साथ करें काम
डीएम ने कार्यपालक सहायकों को नियुक्ति पत्र देते हुए कहा कि योगदान की तिथि से वित्तीय लाभ देय होगा। सभी कार्यपालक सहायकों की नियुक्ति पारदर्शी एवं स्वच्छ तरीके से हुई है। नियुक्त सभी कार्यपालक सहायकों को ईमानदारी एवं निष्ठा से अपने कर्तव्यों का निर्वहन करना चाहिए। इस अवसर पर उप विकास आयुक्त डॉ. आदित्य प्रकाश, स्थापना उप समाहर्ता सुवीर रंजन, जिला पंचायती राज पदाधिकारी सुषमा कुमारी, जिला जनसंपर्क पदाधिकारी अनिल कुमार चौधरी भी मौजूद थे।

खबरें और भी हैं...