डुमरी गांव में गहरे नाले से मिली किशोरी की लाश

Patna News - पुनपुन| स्थानीय थानाक्षेत्र के डुमरी गांव में स्थित एक नाले से रविवार की सुबह 15 वर्षीया किशोरी का शव मिला। परिजनों...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 09:50 AM IST
Punpun News - a teenager39s body found in a deep drain in dumri village
पुनपुन| स्थानीय थानाक्षेत्र के डुमरी गांव में स्थित एक नाले से रविवार की सुबह 15 वर्षीया किशोरी का शव मिला। परिजनों ने पोस्टमार्टम न कराने की बात कह शव का अंतिम संस्कार कर दिया। जानकारी के मुताबिक, कुछ ही दिन पूर्व मृतका के भाई की भी मौत हुई है। हालांकि, पुलिस ने घटना के प्रति अनभिज्ञता जानकारी है।

बताया जाता है कि डुमरी निवासी किशोरी शनिवार की देर शाम अचानक अपने घर से बिना कुछ बताए निकल गई। कुछ देर बाद उसे घर में नहीं देख उसकी मां व अन्य लोग खोजबीन करने लगे लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। थक-हार कर सभी परिजन सो गए। इधर रविवार की सुबह गांव स्थित एक गहरे नाले के पास किशोरी का चप्पल ग्रामीणों ने देखा। बाद में इसकी जानकारी उसके परिजनों को भी हुई। मौके पर परिजन व अन्य ग्रामीण जुट गए। ग्रामीण उक्त नाले में उसकी खोजबीन करने घुसे और काफी प्रय| के बाद करीब एक घंटे बाद किशाेरी का शव बाहर निकाला गया। मृतका के परिजन काफी गरीब हैं और पोस्टमार्टम के चक्कर में नहीं पड़ने को लेकर सूचना पुलिस को नहीं दी और रविवार की शाम उसका अंतिम संस्कार कर दिया। किशोरी की मौत कैसे हुई अाैर वह नाले में कैसे गई, इसका पता नहीं चल सका।

X
Punpun News - a teenager39s body found in a deep drain in dumri village
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना