शादी से लौट रहे युवक की गोली मारकर हत्या

Patna News - शादी समारोह से घर लौट रहे 25 वर्षीय युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के लड‌्डू...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:31 AM IST
Patna News - a young man returning from a marriage shot dead
शादी समारोह से घर लौट रहे 25 वर्षीय युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना आलमगंज थाना क्षेत्र के लड‌्डू अखाड़ा के पास मंगलवार सुबह की है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बजरंगपुरी में गणेश प्रसाद के मकान में किरायेदार पेंटर सुरेश प्रसाद के पुत्र रोशन कुमार की हत्या हुई है। गोली उसके पेट में लगी है। शव सड़क के किनारे पड़ा था। राेशन के छोटे भाई सरोज ने बताया कि सोमवार की रात गुलजारबाग स्थित सामुदायिक भवन में शादी समारोह में वह गया था। देर रात तक उससे परिवार वालों ने बात की। उसने कहा था कि सुबह में घर लौटेगा। इसके बाद परिवार के लोग इत्मीनान होकर सो गए। भाई ने बताया कि सुबह करीब साढ़े पांच बजे रास्ते से गुजर रहे एक रिश्तेदार ने सूचना दी की कि रोशन लड‌्डू अखाड़ा के पास गिरा पड़ा है। मां सुनीता देवी, भाई सहित परिवार के अन्य लोग वहां पहुंचे तो देखा कि रोशन की सांसें थम चुकी हैं। पेट के पास से खून बह रहा था। उसका मोबाइल मिला, जबकि पर्स गायब था। सूचना के बाद मौके पर एएसपी बलिराम चौधरी व आलमगंज थानाध्यक्ष सीपी गुप्ता पहुंचे। पंचनामा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसी भेज दिया।

हिंसा की खबर

सिर्फ वही हिंसा की खबर, जो अापके लिए जानना जरूरी है।

सामुदायिक भवन से तड़के 4:30 बजे निकला था

मृतक अविवाहित था। दो भाइयों व एक बहन में बड़ा था। सब्जी बाजार स्थित दुकान में पिछले दस वर्षों से काम कर रहा था। सोमवार को दुकान से निकलने से पहले उसने एक साड़ी ली अाैर कहा कि शादी में गिफ्ट देना है। रात करीब साढ़े दस बजे वह घर से शादी समारोह में जाने के लिए निकला। पुलिस को जांच में यह जानकारी मिली है कि लड़की की विदाई के बाद सामुदायिक भवन से सुबह करीब साढ़े चार बजे वह निकला। उसके बाद ही घटना हुई है। जहां पर राेशन का शव मिला, वहां पर खून काफी कम गिरा था। इस स्थिति में पुलिस आशंका जता रही है कि हत्या अन्यत्र कर शव को यहां फेंका गया है। परिजन मूलत: मुर्तुजीगंज निवासी हैं। यहां पर कुछ दिनाें से किराए के मकान में रहते हैं।

X
Patna News - a young man returning from a marriage shot dead
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना