पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बारिश होने के बाद कीचड़ में सन जाती है सीवान की आरपीएफ कॉलोनी की सड़क

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरपीएफ कॉलोनी में टूटे शौचालय का सेफ्टी टैंक व बहती नाली।

स्टेशन से बैरक जाने के लिए सड़क भी नहीं

स्टेशन से आरपीएफ व जीआरपी के बैरक में भी जाने के लिए समुचित इंतजाम नहीं है। इससे भी ड्यूटी खत्म करने के बाद बैरक में जाने के दौरान परेशानी होती है। रात के समय तो परेशानी और बढ़ जाती है। अासपास में झाड़ी उग अाने से भी परेशानी होती है। लेकिन, स्टेशन से बैरक जोन के लिए अच्छी सड़क का निर्माण नहीं कराया जा रहा है।

पांच साल से उपेक्षित सड़क का नहीं हुआ निर्माण

इस सड़क की जर्जरता को देखने लगता है कि यह सड़क 5 साल से ज्यादा समय से उपेक्षित है। लेकिन, इस पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है। इस दौरान कई बार इस सड़क को बनवाने की मांग उठी, लेकिन किसी ने भी इसपर ध्यान नहीं दिया।

आरपीएफ कॉलोनी में कीचड़युक्त सड़क।

आरपीएफ कॉलोनी में जर्जर सड़क।

नाली खुला हुआ होने से हो सकती है बीमारी

स्टेशन के आरपीएफ कॉलोनी में नाली की भी समस्या है। काॅलोनी के पीछे नाली का निर्माण कराया गया है। लेकिन इस नाली के उपर स्लैब नहीं है। इससे गंदगी फैलने की संभावना बढ़ गई है। नाली खुले होने से उसमें बच्चे भी गिर सकते है। शौचालय के सेफ्टी टैंक का ढक्कन भी हटा दिया गया है। नाली का ढक्कन कई स्थानाें पर नहीं होने से भी परेशानी हो रही है। लेकिन इस समस्या को दूर करने का प्रयास नहीं हो रहा है। जवानों ने बताया कि गंदगी फैलने की वजह से कई तरह की बीमारियां भी हो सकती है।

जल्द ही बनाई जाएगी कॉलोनी की सड़क

रेलवे क्षेत्र में सड़क निर्माण का कार्य किया जा रहा है। आरपीएफ कॉलोनी में भी जल्द ही सड़क का निर्माण करा दिया जाएगा। लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए अिधकारी और कर्मचारी गंभीर हैं। जल्द ही इसपर पहल होगी। - एईएन, सीवान रेलवे स्टेशन

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

    और पढ़ें