पटना / राबड़ी आवास पर फैमिली ड्रामा; ऐश्वर्या ने कहा- सास ने धक्का मारकर मुझे घर से बाहर निकाला

X

  • ऐश्वर्या की मां ने कहा- हैवानियत की हद हो गई, लालू परिवार के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे
  • पिता चंद्रिका राय बोले- लालू परिवार को एक्सपोज करेंगे, पिछले साल 12 मई को हुई थी तेज-ऐश्वर्या की शादी
  • 5 महीने बाद तेज प्रताप ने दी थी तलाक की अर्जी, 28 सितंबर को भी राबड़ी आवास के बाहर हुआ था ड्रामा

दैनिक भास्कर

Dec 16, 2019, 11:33 AM IST

पटना. 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के घर पर एक बार फिर फैमिली ड्रामा शुरू हो गया है। बहू ऐश्वर्या ने सास राबड़ी देवी पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या ने कहा कि राबड़ी देवी ने मेरे बाल खींचे और धक्का मारकर मुझे घर से बाहर निकाल दिया। मेरा मोबाइल भी छीन लिया, उसमें तलाक से संबंधी कई सबूत हैं। किसी गार्ड ने मेरी मदद नहीं की। 

ऐश्वर्या ने बताया,‘‘तेज प्रताप ने पार्टी का पोस्टर छपवाया, जिसमें मेरे पिता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी लिखी थी। मैंने इसका विरोध किया और कहा कि मेरे साथ जो भी हो रहा है, वो तो मैं बर्दाश्त कर लूंगी, लेकिन मेरे पिता के खिलाफ अभद्र टिप्पणी क्यों? इसी बात पर सास राबड़ी देवी गुस्सा हो गईं और मेरे बाल पकड़कर मारपीट करने लगीं। जिस वक्त मेरे साथ यह हो रहा था, वहां मौजूद सिक्योरिटी गार्ड्स ने मेरी मदद नहीं की।’’

ऐश्वर्या ने कहा- अब लालू परिवार के खिलाफ कोर्ट जाएंगे 

ऐश्वर्या ने कहा, ‘‘राबड़ी देवी मुझे खाना भी नहीं देती। कहती हैं कि अपने पिता से पैसा लेकर आओ तभी खाना देंगे। इस बार तो हद हो गई। अब लालू परिवार के खिलाफ कोर्ट जाएंगे और एफआईआर दर्ज कराएंगे। घर के अंदर ये हालत है तो मैं बाहर कैसे रहूंगी। बाहर रही तो ये लोग मेरी जान ले लेंगे। तेजस्वी इस मामले पर कुछ भी देखना नहीं चाहते। वो अपनी मां और भाई के बीच में कुछ बोलते तक नहीं हैं। ये लोग (लालू परिवार) अपने आप को कानून से ऊपर समझते हैं।’’

'तेजस्वी से कुछ नहीं होने वाला'

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे दादाजी (दारोगा राय) ने लालू प्रसाद के लिए बहुत कुछ किया। ये लोग हमेशा यादवों को बढ़ावा देने की बात करते हैं। हम तो यादव ही हैं फिर मेरे साथ ऐसा बर्ताव क्यों? राबड़ी तो बेटियों को बढ़ाने की बात करती हैं तो मेरे साथ ऐसा क्यों हो रहा है? जब ये मेरे लिए कुछ नहीं कर सकते तो फिर किसी और का क्या करेंगे। तेजस्वी से कुछ नहीं होने वाला है।’’

ऐश्वर्या की मां ने कहा- मेरी बेटी का फोन और शॉल छीन लिया

ऐश्वर्या राय की मां पूर्णिया राय ने कहा कि हैवानियत की हद हो गई। मैं पिछले कई महीनों से बेटी के लिए खाना भेज रही हूं। पता नहीं ये कैसे लोग हैं। मेरी बेटी का फोन और शॉल तक छीन लिया और इतनी ठंड में घर से बाहर निकाल दिया। लालू परिवार के खिलाफ कानून लड़ाई लड़ेंगे।

सचिवालया थाना एसएचओ ने कहा- जैसा ऐश्वर्या लिखकर देंगी, वैसे कार्रवाई होगी

मौके पर पहुंचे ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय मीडिया के सवालों से बचते रहे। हालांकि, उन्होंने कहा कि लालू परिवार को एक्सपोज करेंगे। सचिवालय थाना एसएचओ ने कहा कि चंद्रिका राय ने फोन पर ऐश्वर्या से मारपीट की जानकारी दी थी। जैसा ऐश्वर्या राय हमें लिखकर देंगी, उसी अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये दो परिवार का नहीं बल्कि दो व्यक्ति का मामला है। केस अभी कोर्ट में चल रहा है और अदालत इस पर फैसला करेगा। तेजस्वी ने इस हाईवोल्टेज ड्रामे के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को जिम्मेदार ठहराया है। कहा कि ये सब नीतीश के इशारों पर चल रहा है और ज्वलंत मुद्दों पर ध्यान भटकाने की साजिश है।
तेजस्वी यादव, पूर्व डिप्टी सीएम बिहार
28 सितंबर को भी हुआ था ड्रामा
28 सितंबर को ऐश्वर्या ने राबड़ी पर धक्के मारकर घर से बाहर निकालने का आरोप लगाया था। राबड़ी आवास के बाहर करीब चार घंटे तक फैमिली ड्रामा चला था। स्थिति इतनी बिगड़ गई थी कि पुलिस को हस्तक्षेप करना पड़ा था। ऐश्वर्या ने उस वक्त कहा था कि बड़ी ननद मीसा भारती उन्हें खाना नहीं देती और किचन में भी जाने नहीं देती। राबड़ी और मीसा ने उनके रूम की चाभी और फोन छीन लिए, जिसमें तलाक संबंधी दस्तावेज थे।

मई में हुई थी शादी, नवंबर में तेजप्रताप ने दी थी तलाक की अर्जी
पिछले साल मई में तेजप्रताप और ऐश्वर्या की शादी पटना में हुई थी। शादी के महज 5 महीनों बाद तेजप्रताप ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दी थी। इसके बाद दोनों परिवारों के बीच सुलह कराने की कोशिशें लगातार जारी थीं। दोनों ही तरफ से कहा गया कि घर में सब कुछ ठीक है और परिवार के लोग इस मामले को बैठकर सुलझा लेंगे। हालांकि, तेजप्रताप से जब भी इस बारे में सवाल पूछा गया, तो उन्होंने साफ कहा कि वे तलाक लेकर रहेंगे। इस मामले में वे अपने परिवार की बात भी नहीं सुनेंगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना