पटना के सभी सर्विस सेंटरों पर खोलना होगा प्रदूषण जांच केंद्र

Patna News - वाहन चालकों को एक ही छत के नीचे अब वाहनों की सर्विसिंग और प्रदूषण जांच की भी सुविधा मिलेगी। परिवहन विभाग ने...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:36 AM IST
Patna News - all polling centers will be opened at patna39s service centers
वाहन चालकों को एक ही छत के नीचे अब वाहनों की सर्विसिंग और प्रदूषण जांच की भी सुविधा मिलेगी। परिवहन विभाग ने राजधानी के सभी सर्विस सेंटरों पर प्रदूषण जांच केंद्र खोलने का निर्देश दिया है।

विभाग के सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि प्रदूषण को कम करने और लोगों की सुविधा देने के उद्देश्य से राज्य की ऑटोमोबाइल कंपनियों के सभी सर्विसिंग सेंटरों पर जांच केंद्र खोलने निर्देश दिया गया है। प्रदूषण जांच केंद्रों को दो चरणों में ऑनलाइन किया जा रहा है। पहले चरण में पटना के सभी प्रदूषण जांच केंद्रों को ऑनलाइन किया जाएगा। पायलट प्रोजेक्ट के रूप में 31 प्रदूषण जांच केंद्रों को चिह्नित किया गया है।

परिवहन सचिव ने मंगलवार को बीएसआरडीसी कार्यालय में ऑटोमोबाइल कंपनियों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक की। बैठक में उन्हें निर्देश दिया गया कि अपने-अपने सर्विस सेंटर में प्रदूषण जांच केंद्र खोलें ताकि एक ही छत के नीचे सर्विसिंग के साथ प्रदूषण की जांच की जा सके। बैठक में राज्य परिवहन आयुक्त सीमा त्रिपाठी के अलावा पंकज कुमार, शैलेंद्रनाथ, आजीव वत्सराज मौजूद थे।

X
Patna News - all polling centers will be opened at patna39s service centers
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना