--Advertisement--

दवा कंपनी को हड़पने का षड‌्यंत्र रचने का आरोप

Patna News - एक दवा कंपनी के मालिक ने डायरेक्टर पर कंपनी को हड़पने के लिए षड‌्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। कंपनी मालिक ने...

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2018, 03:11 AM IST
Fulwarishrif News - allegations of conspiracy to grab drug company
एक दवा कंपनी के मालिक ने डायरेक्टर पर कंपनी को हड़पने के लिए षड‌्यंत्र रचने का आरोप लगाया है। कंपनी मालिक ने फुलवारीशरीफ थाना में न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने मामले की जांच भी की है।

पुलिस कॉलोनी निवासी बीके राय ने बताया कि जेमबाॅय लेबोरेट्री प्राइवेट लिमिटेड कंपनी उनकी प|ी नंदिता राय और बेटी मेघा राय के नाम पर है। उनकी प|ी कंपनी में चीफ डायरेक्टर और बेटी डायरेक्टर हैं। कंपनी में सिद्धेश्वर प्रसाद को वेतन पर रखा गया था। उनकी कार्यकुशलता को देखते हुए उन्हें भी कंपनी में डायरेक्टर का पद दिया गया। आरोप है कि इसके बाद सिद्धेश्वर प्रसाद कंपनी के विरुद्ध षडयंत्र रचने लगे। नंदिता राय व मेघा राय के हस्ताक्षर की नकल की और कंपनी को बेचने की अफवाह फैला दी। बीके राय के मुताबिक कंपनी जो भी दवा बनाती थी, सिद्धेश्वर अपना इनवाइस नंबर डालकर उसे बाजार में बेचते रहे और रुपए अपने खाते में डालते रहे। इसका खुलासा हुआ तो कंपनी को ताला लगा दिया और सिद्धेश्वर प्रसाद ने अपनी प|ी अनीसा देवी को डायरेक्टर बना दिया। इस संबंध में थानेदार मो. कैसर आलम ने बताया कि सिद्धेश्वर प्रसाद को सोमवार को सारे कागजात के साथ थाने बुलाया गया है। पुलिस पूरी तरह से मामले की जांच करेगी।

X
Fulwarishrif News - allegations of conspiracy to grab drug company
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..