ड्राइवर को झपकी आने से आॅल्टो कार हाईवे पर खड़े टेलर से टकराई, दो की मौत, 5 घायल

Patna News - सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद/मदनपुर रविवार की अल सुबह चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार कार हाईवे पर खड़े टेलर से टकरा गई।...

Nov 11, 2019, 09:32 AM IST
सिटी रिपोर्टर | औरंगाबाद/मदनपुर

रविवार की अल सुबह चालक को झपकी आने से तेज रफ्तार कार हाईवे पर खड़े टेलर से टकरा गई। जिसके कारण बीडीसी सदस्य समेत दो लोगों की मौत हो गई। जबकि दो महिला समेत पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इनमें से दो की हालत नाजुक है। सभी एक ही परिवार के हैं। घटना मदनपुर थाना के सढईल गांव समीप एनएच दो की है। मृतकों में 38 वर्षीय रोहतास के गुजरु गांव निवासी दनवार पंचायत के पंचायत समिति सदस्य पिंटू राय व संझौली थाना के छुलकारी गांव निवासी सिपाही महेश राय का 8 वर्षीय बेटा अनूप कुमार शामिल है।

घटना के चश्मदीद मदनपुर थाना के चौकीदार जयराम सिंह ने बताया कि वह ड्यूटी पर हाइवे पर तैनात थे। तभी 90 से 100 की स्पीड में आ रही तेज रफ्तार आल्टो कार अचानक हाईवे से उतरने लगा। जब तक वे समझ पाते फिर अचानक वह हाईवे के किनारे खड़े टेलर में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार का अधिकांश हिस्सा टेलर में समा गया। टक्कर की आवाज से आसपास का इलाका दहल उठा। घटना के बाद कार में आगे की सीट पर बैठे बच्चे व पंचायत समिति सदस्य की मौत हो गई। जबकि अन्य लोग गंभीर जख्मी हो गए। घटना के बाद कार से अंदर से चीख-पुकार मच गई।

घायलों को दो घंटे तक नहीं मिला इलाज, भड़के तो थमा दिया रेफर का पुर्जा

 

घटना के बाद पुलिस ने घायलों को सदर अस्पताल में सुबह साढ़े छह बजे भर्ती कराया। इमरजेंसी में तैनात डॉ सुरेन्द्र प्रसाद गायब दिखे। वहीं सदर अस्पताल में तैनात डॉ आलोक राज एक रिपोर्ट बनाने में व्यस्त रहें। करीब दो घंटे तक मरीज इलाज के अभाव में बेड़ पर तड़पते रहे लेकिन डॉक्टरों ने उनकी सुध नहीं ली। इसके बाद सूचना पाकर मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। हालात देखकर हंगामा करना शुरू किया। इसके बाद स्लाइन लगाकर बिना इलाज के ही रेफर का पुर्जा थमा दिया। इधर इस मामले में डीएस डॉ सुनील कुमार ने जांच कर कार्रवाई करने की बात कही। इमरजेंसी में तैनात डॉ सुरेन्द्र प्रसाद ने आरोप को बेबुनियाद बताया है।

सिर्फ वही नकारात्मक खबरें जो अापको जानना जरूरी हैं।

नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने दो बाइकों को रौंदा, शिक्षक की मौत, चार लोग गंभीर

भास्कर न्यूज | गया

नशे में धुत ट्रक के ड्राइवर ने गया-डोभी रोड में बड़े सड़क हादसे को अंजाम दे दिया। डोभी से गया की ओर जा रहे ट्रक ने गया शहर की ओर से आते सड़क किनारे चल रहे दो बाइकों को अपने चपेटे में ले लिया। इसके बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क से उतरकर गड्ढे में जा गिरा। ट्रक के चपेटे में आए दो बाइकों पर सवार रहे चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर काफी संख्या में भीड़ जुटी। इसके बाद तुरंत सभी को निजी वाहन से मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना के बाद मौके पर मगध मेडिकल थाना की पुलिस पहुंची और ट्रक ड्राइवर को पकड़ा। इस घटना में जमुई में संचालित सिमुलतल्ला स्कूल में पोस्टेड रहे शिक्षक जितेन्द्र कुमार मिश्रा की मेडिकल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं उनके दो पुत्र सिद्धांत और जिज्ञासु भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दोनों को पटना रेफर कर दिया गया। मृतक जितेन्द्र कुमार मिश्रा औरंगाबाद जिले के नगहारा थाना अंतर्गत पवई गांव के रहने वाले बताए गए हैं। वहीं इस हादसे में दूसरी बाइक पर सवार रहे एसटीएफ जवान जितेन्द्र कुमार भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जितेन्द्र कुमार औरंगाबाद जिले के रहने वाले हैं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना