• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Siwan News an accident in the new fort collapses due to breaking of power supply wire from old shabby wire

नया किला में पुराने जर्जर तार से बिजली सप्लाई तार टूटने से दुर्घटना की आशंका

Patna News - नगर के नया किला वार्ड नंबर 9 मस्जिद के पास जर्जर तार से बिजली की सप्लाई हो रही है। उससे रोज कही न कही तार टूटने की...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 09:31 AM IST
Siwan News - an accident in the new fort collapses due to breaking of power supply wire from old shabby wire
नगर के नया किला वार्ड नंबर 9 मस्जिद के पास जर्जर तार से बिजली की सप्लाई हो रही है। उससे रोज कही न कही तार टूटने की घटनाएं हो रही है। लेकिन विभाग तार बदलने की कार्रवाई नहीं कर रहा है। इस क्षेत्र में कई माह पहले कुछ जगहों पर कवर तार लगा तो दिए गए हैं लेकिन अभी भी पुराने जर्जर नंगे तारों से बिजली सप्लाई हो रही है। इसमें टोका फंसाने वाले भी बहुत लोग हैं इससे उन घरों की बिजली सप्लाई प्रभावित हो रही है जो कनेक्शन के भरोसे ही बिजली लिए हुए हैं। जर्जर तार से हो रही बिजली की सप्लाई से भयंकर खतरा होने की भी संभावना है। विभाग द्वारा कवर तार तो लगा दिया गया है, लेकिन सप्लाई अभी भी जर्जर तारों से ही किया जा रहा है। एक तार पर ज्यादा लोड होने पर समूचे मुहल्ले में वोल्टेज कम बेस होने की समस्या बनी रहती है।

नया किला निवासी महमूद आलम, इमरान अहमद, सायरा खातून, बेलाल कुमार आदि ने बताया कि विभाग की लापरवाही से आये दिन बिजली फ्लक्चुएशन होने से इलेक्ट्रॉनिक सामान खराब हो रहे हैं। जिससे कभी भी कोई दुर्घटना होने की भी आशंका सताती रहती है। नियमित विद्युत शुल्क देने के बाद भी विभाग द्वारा सुविधाएं मुहैया नहीं कराई जा रही है।

X
Siwan News - an accident in the new fort collapses due to breaking of power supply wire from old shabby wire
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना