• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • bihar ak47 case anant singh wife to approach governor will submit proofs of her husband being framed

एके-47 केस / राज्यपाल से गुहार लगाएंगी अनंत सिंह की पत्नी, पति को जबरन फंसाने का देंगी सबूत



पत्रकारों से बात करती अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी। पत्रकारों से बात करती अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी।
X
पत्रकारों से बात करती अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी।पत्रकारों से बात करती अनंत सिंह की पत्नी नीलम देवी।

  • राज्यपाल फागू चौहान ने दो दिनों बाद मिलने का दिया वक्त
  • पुश्तैनी मकान से एके-47 मिलने के मामले में बेऊर जेल में बंद हैं अनंत सिंह

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 03:55 PM IST

पटना. बाढ़ स्थित पुश्तैनी मकान से एके-47 और हैंड ग्रेनेड मिलने के मामले में बेऊर जेल में बंद मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह की पत्नी अब राज्यपाल से गुहार लगाएंगी। अनंत की पत्नी नीलम देवी राज्यपाल को पति को जबरन फंसाने के बारे में सबूत और कई अन्य जानकारियां देंगी। साथ ही विरोधियों द्वारा रची जा रही साजिश का भी सबूत देंगी। नीलम देवी ने इसके लिए राज्यपाल फागू चौहान से मिलने का वक्त मांगा है। अनंत के प्रतिनिधि बंटू सिंह ने बताया कि दो दिन बाद राज्यपाल से मिलने का वक्त दिया गया है।

 

इससे पहले नीलम देवी ने 27 अगस्त को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार सरकार पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उन्होंने कहा था कि सरकार ने अनंत सिंह को जान बूझकर फंसाया है। सरकार जेल में ही अनंत सिंह की हत्या करा सकती है। अनंत सिंह को तीन बॉर्डीगार्ड मिले थे। उनके जेल जाने के बाद सरकार ने सुरक्षा वापस ले ली। अगर ऐसे में मेरी हत्या होती है तो इसकी जिम्मेदारी राज्य सरकार की होगी। नीलम देवी ने विवेका पहलवान पर अनंत सिंह को फंसाने का आरोप लगाया था। नीलम ने महिला आयोग में बाढ़ एएसपी लिपि सिंह के खिलाफ भी शिकायत की थी।

 

क्या है पूरा मामला?
16 अगस्त को अनंत सिंह के लदमा स्थित पुश्तैनी मकान से पुलिस ने एक एके- 47, दो हैंड ग्रेनेड और कई हथियार बरामद किए थे। इस मामले में पुलिस अनंत सिंह को गिरफ्तार करने पहुंची थी। लेकिन वे फरार हो गए थे। 6 दिनों बाद 23 अगस्त को दिल्ली के साकेत कोर्ट में अनंत ने सरेंडर कर दिया था। पुलिस ने अनंत को दो दिनों के रिमांड पर लेकर कड़ी पूछताछ की लेकिन कोई खास जानकारी नहीं उगलवा सकी।

 

DBApp

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना