छपरा / मरीज की मौत से नाराज परिजनों ने चिकित्सक को पीटा, जिले भर के डॉक्टर हड़ताल पर गए

X

  • गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में की तोड़फोड़, घटना सीसीटीवी में कैद
  • डॉक्टर्स एसोसिएशन ने एसपी को लिखा पत्र, आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की

दैनिक भास्कर

Nov 22, 2019, 04:54 PM IST

छपरा. बिहार के छपरा जिले में मरीज की मौत से नाराज परिजनों ने डॉक्टर की पिटाई कर दी जिसमें वे गंभीर रूप से घायल हो गए। मारपीट में डॉक्टर का सिर फट गया और एक पैर भी टूट गया। डॉक्टर की पिटाई से नाराज जिले भर सभी सरकारी डॉक्टर हड़ताल पर चले गए। डॉक्टरों ने एसपी को पत्र लिखकर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की है। डॉक्टर की पिटाई का वीडियो अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

मरीज की मौत पर भड़के परिजन
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बनियापुर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कुछ लोग एक मरीज का इलाज कराने आए थे। भर्ती करने के थोड़ी देर बाद मरीज की मौत हो गई। मरीज की मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए और अस्पताल परिसर में जमकर तोड़फोड़ की। लोगों ने ऑन ड्यूटी बनियापुर के प्रभारी डॉक्टर अरुण प्रकाश गुप्ता की जमकर पिटाई की। अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को फोन कर घटना की जानकारी दी। पुलिस जब तक अस्पताल पहुंची लोग मौके से फरार हो चुके थे।

डॉक्टर के हड़ताल पर जाने से मरीज परेशान
छपरा डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष केएम दुबे ने एसपी को पत्र लिखकर इस मामले में कड़ी कार्रवाई की मांग की। केएम दुबे ने कहा कि इस घटना के बाद डॉक्टरों में आक्रोश है। जिले के सभी सरकारी अस्पताल में ओपीडी सेवा ठप कर दी गई है। डॉक्टरों के हड़ताल पर जाने से मरीजों को काफी परेशानी हो रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना