गोसाई टोला में गोलीबारी का आरोपी गिरफ्तार

Patna News - मूर्ति विसर्जन के दौरान मंगलवार की शाम पाटलिपुत्र थाने के पास फायरिंग करने के मुख्य आरोपी उमेश को पुलिस ने...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 04:42 AM IST
Patna News - arrested shot dead in gosai tola
मूर्ति विसर्जन के दौरान मंगलवार की शाम पाटलिपुत्र थाने के पास फायरिंग करने के मुख्य आरोपी उमेश को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने उसकी लाइसेंसी राइफल व 20 राउंड गोलियां जब्त कर ली है। साथ ही लाइसेंस रद्द करने के लिए जिला प्रशासन को पत्र लिखा है। मैरेज हॉल, होटल व रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ के आरोप में दूसरे पक्ष के राजू व राकेश कुमार सहित 7 लोगों के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया है। उधर पुलिस गोसाई टोला में 24 घंटे लगातार गश्त करती रही। पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष टीएन तिवारी के नेतृत्व में पुलिस की छह गाड़ियां राउंड द क्लॉक गश्त कर रही थीं। बुधवार की सुबह से गोसाई टोला और आसपास के क्षेत्रों में सादे कपड़े के साथ ही वर्दीधारी पुलिसकर्मी तैनात थे, जो लोगों पर निगाह रखे हुए थे। डीएसपी लॉ एंड आर्डर राजेश कुमार सभी गतिविधियों पर निगाह रखे हुए थे।

क्या है मामला

ज्ञात हो कि मंगलवार की देर रात मूर्ति विसर्जन के दौरान स्थानीय निवासी राजू और बिजनेसमैन प्रमोद सिंह के बीच विवाद हो गया। प्रमोद सिंह के बाॅडीगार्ड उमेश ने राइफल के बट से मारकर राजू के भाई राजेश कुमार का सिर फोड़ दिया। इसके बाद भीड़ उग्र हो गई। दोनों पक्षों में विवाद होने लगा। प्रमोद सिंह के बाॅडीगार्ड उमेश ने गोलियां चला दीं। इससे भीड़ आक्रोशित हो गई और प्रमोद सिंह व उसके समर्थकों को खदेड़ा। उग्र भीड़ ने उनकी गिरफ्तारी के लिए देर रात तक थाने का घेराव किया।

X
Patna News - arrested shot dead in gosai tola
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना