अरविंद महिला की प्रीति के क्राफ्ट लुभा रहे

Patna News - गांधी मैदान में लगे सरस मेले की रौनक देखने लायक है। एक से एक डेकोरेटिव आइटम से लेकर खाद्य प्रोडक्ट्स लोगों का दिल...

Dec 11, 2019, 09:02 AM IST
Patna News - arvind be pleased with the craft of a woman39s love
गांधी मैदान में लगे सरस मेले की रौनक देखने लायक है। एक से एक डेकोरेटिव आइटम से लेकर खाद्य प्रोडक्ट्स लोगों का दिल जीत ले रहे हैं। इस मेले में आप केरेला के हलवे से लेकर महाराष्ट्र के बनाना चिप्स को चख सकते हैं। इतना ही नहीं एक से एक आयुर्वेदिक और हर्बल प्रोडक्ट्स से आप अपने स्किन को क्योर कर सकते हैं। विभिन्न राज्यों की स्पिसेस आपको अपनी ओर खींचती है और आप खुद को रोक नहीं पाते। भीड़, किसान चाची के स्टॉल में देखने लायक रहती है। हर महिला अचार, मुरब्बा बनाने की ट्रिक एक बार जरूर पूछती है। महिलाओं के साथ-साथ सरस मेले में यंग फीमेल अंत्राप्रेन्योर को भी पंख दे रहा है।

अरविंद महिला कॉलेज की छात्रा प्रीति के बनाए हुए हैंडी क्राफ्ट प्रोडक्ट को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कलिंग पेपर से तैयार पेन-पेंसिल कैप स्टॉल का आकर्षण है। इनकी कीमत 40 रुपए है। इतना ही नहीं कलिंग पेपर से बनाए गए फोटो फ्रेम बेहद सुंदर है। ये हर साइज में आपको मिलेंगे। इनकी कीमत 200 से लेकर 400 रुपए है। प्रीति बताती हैं कि मेरे स्टॉल में सारे यूटिलिटी प्रोडक्ट्स मिलेंगे। मुझे ये आर्ट बनाने में बहुत मन लगता है। मैंने इसे पार्ट टाइम के तौर पर करना शुरू किया, लेकिन लोगों के रिस्पांस ने मेरा मनोबल बहुत बढ़ाया है।

X
Patna News - arvind be pleased with the craft of a woman39s love
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना