न्यूटन हत्याकांड में फरार चल रहे दो आरोपियों के घर कुर्क

Patna News - न्यूटन हत्याकांड के एक फरार नामजद आरोपी और पुलिस के बीच मंगलवार को लुकाछिपी का खेल कुछ घंटों के लिए चला और बाद में...

Dec 11, 2019, 08:06 AM IST
Masaurhi News - attachment of two accused who are absconding in newton murder case
न्यूटन हत्याकांड के एक फरार नामजद आरोपी और पुलिस के बीच मंगलवार को लुकाछिपी का खेल कुछ घंटों के लिए चला और बाद में आरोपित ने स्थानीय व्यवहार न्यायालय में समर्पण कर दिया। इसके बाद उसके घर की कुर्की बंद कर दी गई। इधर, पुलिस ने एक अन्य आरोपी के घर की कुर्की की। हुआ यूं कि तिनेरी के न्यूटन हत्याकांड के फरार नामजद आरोपियों में से एक थाना के गंगाचक मलिकाना निवासी सोनू यादव के घर को कुर्क करने मंगलवार को पुलिस पहुंची। इस दौरान पुलिस ने उसके घर से सामान को कुर्क कर लिया। इसी बीच पुलिस को सूचना मिली के सोनू यादव ने न्यायालय में समर्पण कर दिया है। उसके बाद उसके घर की कुर्की बंद कर दी गई। उधर, इसी हत्याकांड के एक अन्य फरार आरोपी सह थाना के नौआबाग निवासी राजा कुमार के घर को भी पुलिस ने मंगलवार को कुर्क किया।

कुर्की-जब्ती की कार्रवाई करती पुलिस।

बाजार से लौटने के दौरान कर दी गई थी हत्या

गौरतलब है कि बीते दिनों थाना के तिनेरी गांव के न्यूटन कुमार को अपराधियों ने संघतपर के पास उस वक्त गोलियों से भून डाला था, जब वह अपने चचेरे भाई शिवम कुमार के साथ मसौढ़ी बाजार से घर लौट रहा था। इसमें शिवम कुमार भी घायल हो गया था। बाद में शिवम के बयान पर नौआबाग के राजा कुमार, गंगाचक मलिकाना के सोनू यादव, रहमतगंज के मो ताज और अफसर व गया जिला के टेकारी थाना के खैरा निवासी रजनीकांत रंजन उर्फ मनीष कुमार समेत चार अन्‍य अज्ञात के खिलाफ केस हुआ था। इनमें से अफसर ने पूर्व में ही पुलिस के समक्ष व मो ताज ने न्यायालय में समर्पण कर दिया था। फिलहाल इस मामले का एक अन्य नामजद आरोपी गया जिला के टेकारी थाना के खैरा निवासी रजनीकांत रंजन उर्फ मनीष कुमार फरार बताया जाता है।

X
Masaurhi News - attachment of two accused who are absconding in newton murder case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना