आरा / सीएए के विरोध में यात्रा निकाल रहे कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला

बक्सर में सभा को संबोधित करने के बाद कन्हैया आरा आ रहे थे।
X

  • पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभाला और कन्हैया के काफिले को बाहर निकाला
  • कन्हैया को छपरा, कटिहार और सुपौल में भी गुस्से का शिकार होना पड़ा था

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 11:12 AM IST

आरा. सीएए, एनपीआर और एनआरसी के खिलाफ जन-गण-मन यात्रा निकाल रहे जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार के काफिले पर शुक्रवार को आरा में कुछ लोगों ने हमला कर दिया। बक्सर में सभा करने के बाद कन्हैया आरा में सभा करने आ रहे थे। इसी दौरान गजराजगंज के बामपाली गांव में कुछ लोगों ने कन्हैया के काफिले पर पथराव कर दिया। पुलिस ने तुरंत मोर्चा संभालते हुए कन्हैया के काफिले को बाहर निकाला।

इससे पहले गुरुवार को बक्सर पहुंचे कन्हैया को भी लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा। लोगों ने कन्हैया गो बैक के नारे लगाए। पिछले दिनों छपरा, कटिहार, सुपौल और जमुई में भी कन्हैया को लोगों के गुस्से का शिकार होना पड़ा था। कटिहार में सभा को संबोधित कर लौट रहे कन्हैया पर लोगों ने जूते-चप्पल फेंके थे। बीते बुधवार को सुपौल में सभा करने के बाद सहरसा जा रहे कन्हैया पर लोगों ने पत्थरों से हमला किया था। हालांकि, इस हमले में कोई घायल नहीं हुआ था, लेकिन गाड़ियों के शीशे टूट गए थे।

जन-गण-मन यात्रा निकाल रहे कन्हैया
कन्हैया कुमार इन दिनों सीएए, एनपीआर और एनआरसी के विरोध में पूरे बिहार का दौरा कर रहे हैं। उन्होंने बेतिया से इसकी शुरुआत की थी। कई जगहों पर लोगों ने कन्हैया की सभा का विरोध किया है। 29 फरवरी को नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में कन्हैया पटना के गांधी मैदान में रैली करेंगे।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना