पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

शराब तस्करों का पुलिस पर हमला, थानेदार समेत 6 जख्मी, हवलदार की राइफल-कार्बाइन भी लूट ले गए

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
घटना दुलारपुर गांव की है। पुलिस शराब तस्करी की शिकायत पर यहां पहुंची थी। (फाइल फोटो)
  • मुफस्सिल थानाक्षेत्र में छापेमारी करने गई थी पुलिस, महिलाओं को पकड़कर ला रही थी थाने
  • आरोपियों ने पुलिस बल पर ईंट-पत्थरों से हमला किया, जान बचाकर भागे

आरा. मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कौशिक दुलारपुर गांव में बुधवार रात शराब तस्करों के यहांं छापेमारी करने गई पुलिस पर हमला कर दिया गया। लाठी-डंडे व ईट- पत्थर से हुए हमले में मुफस्सिल थानाध्यक्ष ज्योति कुमारी, हवलदार सहित छह पुलिसवाले जख्मी हो गए। जबकि अन्य जान बचाकर भागे। हमलावरों ने हवलदार की राइफल व एक पुलिसकर्मी की कार्बाइन भी छीन ली।


मुफस्सिल पुलिस शिवजी यादव के घर की महिलाओं को शराब के साथ पकड़कर थाने ला रही थी। इसी दौरान दर्जनभर शराब तस्कर इकट्ठा हो गए। पुलिस बल पर ईंट-पत्थर से हमला किया। गंभीर रूप से जख्मी 3 पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी मिलते ही भोजपुर एसपी के निर्देश पर तत्काल नगर, नवादा मुफस्सिल सहित कई थाना की पुलिस कौशिक दुलारपुर गांव पहुंची। इसके बाद एक-एक घर को सर्च किया। पुलिस को सूचना मिली थी कि कौशिक दुलारपुर निवासी शिवजी यादव के घर शराब की खेप रखी है। पुलिस के पहुंचते ही घर के सभी पुरुष सदस्य फरार हो गए।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें