जागरुकता ही है कोरोना वायरस की ‘दवा’, खुद व दूसरों को करें सुरक्षित

Patna News - प्रखंड की मोरियावां शिवगढ़ पंचायत के विभिन्न गांवों में जाकर मुखिया सुशील कुमार के नेतृत्व में कोरोना वायरस के...

Mar 27, 2020, 07:32 AM IST

प्रखंड की मोरियावां शिवगढ़ पंचायत के विभिन्न गांवों में जाकर मुखिया सुशील कुमार के नेतृत्व में कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया। मुखिया ने स्वच्छ रहने के लिए क्षेत्र के लोगों के बीच साबुन आदि का वितरण किया । वहीं सुंदरपुर एवं सरवांभदसारा महादलित बस्ती में जदयू कोषाध्यक्ष कमलेश वर्मा के नेतृत्व में साबुन एवं खाद्य सामाग्री वितरण किया गया। मौके पर सरपंच मंजू देवी, सदस्य संजय कुमार, नीलम देवी, अशोक यादव, कांति पासवानसूरज पासवान आदि लोग उपस्थित थे। दूसरी ओर, मनेर प्रखंड की सराय पंचायत की मुखिया पूजा देवी ने कोरोना की रोकथाम को लेकर वार्ड सदस्यों सहित आशा, आंगनबाड़ी और विकास मित्रों के साथ बैठक की। साथ ही अपने-अपने वार्ड के सदस्यों से लोगों को घरों में रहने की अपील को लागू कराने अनुरोध किया। साथ ही कहा कि इस बीमारी में सावधानी ही इलाज है। मौके पर समाजसेवी पिंटू यादव, सनी कुमार समेत कई लोग मौजूद थे।

ग्रामीणों को साबुन से हाथ धोने को कहा, सेनेटाइजर बांटे गए

मसौढ़ी | बिहार राज्य किसान सभा की जिला कमेटी सचिव सोना लाल प्रसाद व युवा टीम ने नसीरनाचक गांव में कोरोना वायरस को लेकर ग्रामीणों के बीच जागरुकता अभियान चलाया और उनके बीच साबुन, सेनेटाइजर व मास्क का वितरण किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से घरों में रहने का आग्रह किया। ज्यादा इधर-उधर घूमने की मनाही की। इस मौके पर मुन्ना कुमार, शत्रुघ्न सिंह, रहीश, धर्मेंद्र, संतोष कुमार, राजदेव प्रसाद, शशि कुमार, राजीव, सुनील, आंगनबाड़ी सेविका बबीता देवी एवं दिनेश प्रसाद समेत अन्य लोग मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना