पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

एक्सिस बैंक में दिनदहाड़े 20 लाख की लूट; भागने के दौरान अपराधियों ने गार्ड को मारी गोली और उसका बंदूक भी छीना

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैंक पहुंचकर मामले की छानबीन करती पुलिस।
  • गार्ड के पेट में लगी गोली, गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में कराया गया भर्ती
  • बाइक सवार छह अपराधियों ने वारदात को दिया अंजाम
  • लूटपाट का विरोध करने पर एक कर्मी को बंदूक की बट्ट से मारा
Advertisement
Advertisement

मुजफ्फरपुर. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में घुसकर 20 लाख रुपए लूट की वारदात को अंजाम दिया है। घटना गायघाट थाना क्षेत्र के मैथी की है। भागने के दौरान अपराधियों ने गार्ड को गोली मार दी और उसका बंदूक छीन लिया। गार्ड के पेट में गोली लगी है और उसे गंभीर हालत में एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया है।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार दोपहर करीब दो बजे छह नकाबपोश अपराधी बैंक के अंदर घुसे। अपराधियों ने पिस्टल के दम पर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को बंधक बना लिया। इसके बाद काउंटर और लॉकर से करीब बीस लाख रुपए लूट लिए। लूटपाट का विरोध करने पर अपराधियों ने एक कर्मचारी को बंदूक की बट्ट से मारकर जख्मी कर दिया। बैंक कर्मियों और ग्राहकों के पास से मोबाइल भी लूट लिया।


वारदात को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बोचहां की तरफ भाग निकले। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी, डीएसपी समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बताया कि सभी अपराधी अपाचे बाइक से आए थे। सभी थानों को घटना की जानकारी दे दी गई है। बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।


बता दें कि पिछले दिनों अपराधियों ने बैंक ऑफ इंडिया में घुसकर हथियार के दम पर 13 लाख रुपए लूट लिए थे। पिछले साल मुत्थूट फाइनेंस के दफ्तर से भी 11 करोड़ की लूट हुई थी। मुजफ्फरपुर में आए दिनों अपराधी लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दे रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - अपने जनसंपर्क को और अधिक मजबूत करें। इनके द्वारा आपको चमत्कारिक रूप से भावी लक्ष्य की प्राप्ति होगी। और आपके आत्म सम्मान व आत्मविश्वास में भी वृद्धि होगी। नेगेटिव- ध्यान रखें कि किसी की बात...

और पढ़ें

Advertisement