बैंक अधिकारियों ने जांच के लिए नहीं सौंपी बरामद चाबी

Patna News - फ्रेजर रोड स्थित पंजाब सिंध बैंक में चोरी के प्रयास के मामले में जांच रुक गई है। मामले में पुलिस ने अपने बयान पर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 08:40 AM IST
Patna News - bank officials not handed over to probe recovered key
फ्रेजर रोड स्थित पंजाब सिंध बैंक में चोरी के प्रयास के मामले में जांच रुक गई है। मामले में पुलिस ने अपने बयान पर गिरफ्त में आए बैंक के निजी कर्मी सचिन पर मामला दर्ज कर जेल भेज दिया। इधर, चीफ मैनेजर सोनल श्रीवास्तव ने भी इस घटना के संदर्भ में बैंक में लिखित आवेदन दिया है। लेकिन, घटना के दस दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के पास कई सवालों के जवाब नहीं हैं। सचिन के पास बैंक की चाबी कहां से आई इस बात का जिक्र न तो पुलिस के एफआईआर में है और न ही सोनल श्रीवास्तव ने पुलिस को लिखकर दिया है। घटना की रात जब पुलिस ने सचिन को गिरफ्तार किया था, उस वक्त बैंक के अधिकारियों को भी बुलाया गया था। सचिन की गिरफ्तारी और पड़ताल के बाद बैंक को बंद कर पुलिस ने चाबी बैंक अधिकारी को ही सौंप दी थी। कोतवाली थानेदार ने कहा कि बैंक अधिकारियों ने अबतक चाबी नहीं सौंपी है। जांच की जा रही है। जरूरत पड़ी तो बैंक के वरीय अधिकारियों से संपर्क किया जाएगा।

जोनल मैनेजर ने कहा- नहीं मिली जांच रिपोर्ट

घटना के बाद कोलकाता स्थित जोनल ऑफिस से एक फैक्ट फाइंडिंग टीम भी बनी थी, जिसने पटना पहुंचकर जांच की। जांच के दौरान बैंक के कर्मियों से पूछताछ की गई और उनके बयान रिकाॅर्ड किए गए। बैंक के जोनल मैनेजर कामेश शेट्टी ने कहा कि अबतक जांच रिपोर्ट नहीं मिली है। रिपोर्ट से ही खुलासा होगा कि आखिर सचिन के पास बैंक की चाबी कहां से आई। बैंक में दो निजी कर्मी थे, सचिन और नीरज। सचिन ने पुलिस को बताया था कि आकांक्षा ही उसे या फिर नीरज को चाबी देती थी, ताकि अधिकारियों के आने से पहले वह बैंक की साफ-सफाई कर सके।

X
Patna News - bank officials not handed over to probe recovered key
COMMENT