सरेंडर करने से पहले 5 गुर्गों के संपर्क में था उज्ज्वल

Patna News - कुख्यात उज्ज्वल के सरेंडर करने के पीछे कई कहानी है। वह कई दिनों से रूपसपुर इलाके में छिपकर रह रहा था। इधर पुलिस...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:41 AM IST
Patna News - before surrender 5 persons were in contact with bright
कुख्यात उज्ज्वल के सरेंडर करने के पीछे कई कहानी है। वह कई दिनों से रूपसपुर इलाके में छिपकर रह रहा था। इधर पुलिस उसको सरगर्मी से तलाश रही थी। पुलिस ने कई बार उसके घर पर भी दबिश दी थी। यही कारण है कि वह रूपसपुर में रहकर सरेंडर करने की प्लानिंग कर रहा था। इस दौरान वह अपने कुछ गुर्गों और समर्थकों के लगातार संपर्क में था। सूत्रों की मानें तो तीन गुर्गों और दो समर्थकों के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है। पुलिस तीनों गुर्गों का आपराधिक इतिहास खंगाल रही है। वहीं उसके दो समर्थकों पर नजर रख रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कुछ लोग उज्ज्वल को पनाह दे रहे थे। ऐसे लोगों पर हमारी नजर है। अब अपराधियों को संरक्षण देने वालों पर भी कार्रवाई होगी। कुख्यात मुचकुंद के मारे जाने के चार माह बाद उसके शार्प शूटर अविनाश उर्फ उज्ज्वल ने सोमवार को दानापुर कोर्ट में सरेंडर कर दिया था।

रिमांड पर लेगी पुलिस पुलिस जल्द ही कुख्यात उज्ज्वल को रिमांड पर लेगी। उज्ज्वल को रिमांड पर लेने के बाद कई हत्याकांडों और रंगदारी के कई मामलों से पर्दा उठेगा। बताया गया कि कुख्यात मुचकुंद के मारे जाने के बाद उज्ज्वल की गैंग को संभाल रहा था। हाल के दिनों में बिहटा और नौबतपुर में रंगदारी के कई मामले सामने आए थे जिसमें उज्ज्वल गिरोह का ही हाथ था। रिमांड पर आने के बाद ही पटना पुलिस के कमांडो मुकेश हत्याकांड का पर्दाफाश होगा। दानापुर एएसपी अशोक मिश्रा ने कहा उज्ज्वल को रिमांड पर लेकर पूछताछ होगी।

X
Patna News - before surrender 5 persons were in contact with bright
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना