पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवक की हत्या के बाद बवाल, लोगों ने शव रखकर किया सड़क जाम

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सड़क जाम करते परिजन और स्थानीय लोग।
  • मंगलवार देर शाम युवक के दोस्त उसे घर से बुलाकर ले गए थे
  • परिजनों ने दर्ज कराया था अपहरण का केस, बुधवार सुबह खगड़िया में मिली युवक की लाश

बेगूसराय. बिहार के बेगूसराय जिले में युवक की हत्या के बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा। परिजनों और स्थानीय लोगों ने एनएच-31 पर शव रखकर सड़क जाम कर दिया। गुस्साए लोगों ने बलिया बाजार को भी बंद करा दिया और आगजनी की।


घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मंगलवार शाम बलिया थाना क्षेत्र के सदानंदपुर गांव से रौशन कुमार नाम के युवक को उसके दोस्त घर से बुलाकर ले गए थे। रौशन देर रात तक घर नहीं लौटा। परिजनों ने थाने में रौशन के अपहरण का केस दर्ज कराया। बुधवार सुबह खगड़िया के गंगौर थाना इलाके से रौशन का शव बरामद किया गया। रौशन के हत्या की खबर मिलते ही लोगों ने बलिया बाजार बंद कर दिया हंगामा शुरू दिया।


परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई। पुलिस तुरंत मामले की छानबीन करती तो रौशन की जान बच सकती थी। हंगामे की खबर सुन कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची। परिजन रौशन के हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की मांग पर अड़े थे। अधिकारियों के समझाने बुझाने पर लोग माने और फिर जाम खुला।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - धर्म-कर्म और आध्यामिकता के प्रति आपका विश्वास आपके अंदर शांति और सकारात्मक ऊर्जा का संचार कर रहा है। आप जीवन को सकारात्मक नजरिए से समझने की कोशिश कर रहे हैं। जो कि एक बेहतरीन उपलब्धि है। ने...

और पढ़ें