• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Bengal's condition is similar to Lulu's Jangalraj, jail on photo sharing, sushil modi said

लोकसभा चुनाव / बंगाल की हालत लालू के जंगलराज जैसी, फोटो शेयर करने पर जेल, अवाॅर्ड वापसी गैंग मौन क्यों



फतुहा में रोड-शो करते उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व रविशंकर प्रसाद। फतुहा में रोड-शो करते उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व रविशंकर प्रसाद।
X
फतुहा में रोड-शो करते उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व रविशंकर प्रसाद।फतुहा में रोड-शो करते उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी व रविशंकर प्रसाद।

  • सुशील मोदी ने कहा- पश्चिम बंगाल में जय श्रीराम का नारे लगाने पर मिलती है धमकी

Dainik Bhaskar

May 16, 2019, 07:16 AM IST

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड-शो पर हमले और हिंसा की अन्य घटनाओं से साफ है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की वही हालत कर दी है, जैसी लालू के राज में बिहार की थी। इनके शासन की चुनावी हिंसा में 671 लोग मारे गए थे। राजद ने हिंसा की घटनाओं की निंदा नहीं की और अगर गलती से भी इनको मौका मिला, तो ये फिर बिहार को हिंसा और अपराध की आग में झोंक देंगे। 

 

ये भी पढ़ें

Yeh bhi padhein

 

उन्हाेंने कहा कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक विरोधियों को सभा करने से रोका जा रहा है, दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री तक के हेलीकाॅप्टर नहीं उतर सकते। जय श्रीराम के नारे लगाने पर धमकी मिलती है और सोशल मीडिया में ममता दीदी का केरिकेचर साझा करने मात्र से महिला कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया जाता है। पड़ोसी राज्य में संवैधानिक ढांचा ध्वस्त है और अभिव्यक्ति की आजादी का गला दबाया जा रहा है, फिर भी कांग्रेस, राजद और उनके दोस्त वामपंथियों को असहिष्णुता क्यों नहीं दिखती? जिन लोगों ने इस मुद्दे पर पुरस्कार लौटाने का नाटक किया था, वे चुप क्यों हैं?

 

एनडीए प्रत्याशी रविशंकर प्रसाद के पक्ष में किया रोड शो
बुधवार को सुशील मोदी ने फतुहा, बख्तियारपुर, खुशरुपुर व पटना सिटी के विभिन्न इलाकाें मेें रविशंकर प्रसाद के पक्ष में रोड शो किया। इस दौरान रविशंकर प्रसाद उनके साथ मौजूद थे। उन्हाेंने कहा कि भारत 21वीं सदी को पार करने में लगी है। लेकिन अब भी कुछ लोग आमजन को लालटेन युग में रखने के लिए साजिश रच रहे हैं। भाजपा ही मजबूत व निर्णायक सरकार दे सकती है।

 

नंदकिशोर ने रविशंकर को उच्च कोटि के कानूनविद बताया

पटना साहिब के रोड शो में सुशील मोदी के साथ पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर यादव ने भी एक बार फिर नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने के लिए एनडीए प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील की। उन्होंने एनडीए प्रत्याशी को उच्च कोटि के कानूनविद व स्वच्छ छवि का साफ सुथरी वाला बताया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना