--Advertisement--

वारदात / दिनदहाड़े दुकानदार की गोली मारकर हत्या, दुकान खाली कराने को लेकर हुआ था विवाद



bhojpur bihar shopkeeper murdered in daylight on issue of shop
X
bhojpur bihar shopkeeper murdered in daylight on issue of shop

  • फायरिंग में दो लोग गंभीर रूप से घायल, सदर अस्पताल में कराया गया भर्ती
  • पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुरू की जांच, आरोपियों की तलाश जारी

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 11:14 AM IST

आरा. बिहार के भोजपुर जिले में जमीन की रजिस्ट्री और दुकान पर जबरदस्ती कब्जे को लेकर विवाद में अपराधियों ने गोली मारकर एक दुकानदार की हत्या कर दी। फायरिंग में 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिनको इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना नगर थाना क्षेत्र के धर्मन चौक की है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

बैग की दुकान चलाता था युवक

  1. प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक इमरान खान गोपाली चौक पर अपने 3 भाइयों के साथ मिलकर बैग का दुकान चलाता था। गुरुवार सुबह करीब डेढ़ बजे हथियार से लैस 12 अपराधी दुकान पहुंचे।

  2. करीब 15 मिनट तक चारों भाइयों और अपराधियों के बीच बहस हुई। विवाद इतना बढ़ा कि अपराधियों ने फायरिंग कर दी।

  3. गोली लगने से दुधकटोरा निवासी अलीमुद्दीन खान के बेटे इमरान की मौके पर ही मौत हो गई। फायरिंग में इमरान के भाई मोहम्मद अकील और एक कर्मचारी फारुख को भी गोली लगी है। दोनों का सदर अस्पताल में इलाज जारी है। डॉक्टरों का कहना है कि अकील की हालत गंभीर है।

  4. परिजनों ने आरोप-अपराधी और पुलिस में मिलीभगत

    दिनदहाड़े हुई इस वारदात से परिजनों और ग्रामीणों में काफी आक्रोश है। मृतक की मां का कहना है कि पुलिस और अपराधियों से बीच सांठगांठ है। पुलिस अपराधियों पर कोई कार्रवाई नहीं करती है, इसलिए अपराधी बेखौफ हो गए हैं और उन्हें कानून का कोई डर नहीं है।

  5. आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

    घटना की जानकारी मिलते एसपी आदित्य कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पहुंचे। इस मामले को लेकर पुलिस ने फिलहाल कुछ नहीं कहा है। हालांकि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस शहर के कई इलाकों में छापेमारी कर रही है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..