• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Bhojpuri singer Devi will make seven rounds with her boyfriend from Brazil, will make life partner!

छपरा / भोजपुरी गायिका देवी ब्राजील के ब्वाॅयफ्रेंड के साथ लेंगी सात फेरे, बनाएंगी जीवनसाथी!



Bhojpuri singer Devi will make seven rounds with her boyfriend from Brazil, will make life partner!
X
Bhojpuri singer Devi will make seven rounds with her boyfriend from Brazil, will make life partner!

  • महापर्व छठ के अवसर पर पैतृक शहर छपरा पहुंचीं देवी ने कहा-एक माह से फैब को जानती हूं, साथ रह रही हूं, जान-समझ रही हूं...सबकुछ ठीक रहा तो शादी जरूर होगी 

Dainik Bhaskar

Oct 22, 2019, 07:46 AM IST

अमन कुमार सिंह | छपरा . मशहूर भोजपुरी गायिका देवी बहुत जल्द शादी करने वाली हैं और वह भी सात समंदर पार के दूल्हे से। देवी ब्राजील के एक युवक से शादी करने वाली हैं जो उनका ब्वाॅय फ्रेंड है। छठ के मौके पर पैतृक घर छपरा पहुंचने पर देवी ने सोमवार को दैनिक भास्कर से एक्सक्लूसिव बातचीत में इस बात का खुलासा किया। देवी के होने वाले पति का नाम फैब है। पूरा नाम फैब्रिशियू है। वे एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत हैं।

 

उनकी कंपनी जल्द भारत में भी व्यापार शुरू करेगी। देवी ने कहा कि अगर हमलोगों के बीच सबकुछ सही रहा तो शादी जरूर करेंगे। देवी ने बताया कि मैं फैब से शादी करूंगी या नहीं, अभी पूरी तरह डिसाइड नहीं की हूं। शादी हाे भी सकती है। मैं यह भी नहीं कहती कि शादी नहीं होगी। मैं एक माह से उनको जानती हूं। अभी जान-समझ रही हूं, साथ रह रही हूं। कुछ समय बाद ही शादी होगी। 

 

भारत में अच्छा फील नहीं होने पर भी करना पड़ता है विवाह
देवी ने बातचीत में बेबाकी से कहा कि मैं साथी में ज्यादा विलीव करती हूं, शादी में नहीं। खासकर वेस्टर्न लोगों के साथ रहते हैं तो माइंडसेट थोड़ा बदलना होता है। अपने इंडिया में कल्चर है कि किसी को लाइक करते हैं तो साथ रहना मुश्किल हो जाता है। ऐसे में शादी करना जरूरी हो जाता है। कई बार अच्छा फील नहीं होने पर भी शादी करनी पड़ जाती है। वेस्टर्न में दो-तीन साल तक साथ रहते हैं फिर अच्छा होने पर शादी की जाती है।

 

बिना सोचे-समझे शादी का नतीजा है तेजप्रताप की कहानी
देवी ने कहा कि वेस्टर्न कल्चर में क्या है कि शादी से पहले साथ रहते हैं। यह जानने के लिए कि पार्टनर अच्छा है कि नहीं। मेरे कई फ्रेंड्स हैं जो साथ रहते हैं। अच्छा फील होने के बाद ही शादी होनी चाहिए। देवी ने लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेजप्रताप की शादी का हवाला देते हुए कहा कि शादी के बाद इस तरह का कलह होना बिना सोचे समझे शादी का नतीजा है। 

 

भोजपुरी गीतों में फूहड़ता ठीक नहीं, सुनकर शर्म आती है
देवी ने कहा कि संगीत दिल व आत्मा से निकलती है। भोजपुरी गीतों में फूहड़ता सुनकर शर्म आती है। इसके उत्थान के लिए अच्छे साहित्य एवं कलाकारों को आगे लाने की जरूरत है। मैं हजारों गीत गा चुकी हूं। दावे के साथ कह सकती हूं कि सभी गीत परिवार के साथ सुने जा सकते हैं। मैंने गीतों में भिखारी ठाकुर व महेंद्र मिश्र के लिखे गीतों को स्थान दिया है।

 

जल्द लॉन्च किए जाएंगे देवी के गीतों के दो नए एलबम
देवी छठ पर्व पर नया गीत लाॅन्च कर रही हैं। जल्द ही दो नए एलबम लाॅन्च होने वाले हैं। देवी ने कहा कि लोगों को मेरे नए एलबम जरूर पसंद आएंगे। उन्होंने दोनों एलबम के गीतों को गाकर सुनाया। यहां बता दें कि देवी बिहार समेत देशभर में भोजपुरी गीतों के लिए लोगों की सबसे पसंदीदा गायिकाओं में से एक हैं। देवी के गाए हुए गीतों के एलबम न सिर्फ बिहार, उत्तर प्रदेश बल्कि कई राज्यों में लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना