सीवान के विकास सिंह को भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव ने किया सम्मानित

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव ने सीवान के विकास सिंह को सम्मानित किया है। विकास सिंह खेसारी लाल यादव के स्ट्रगल के दिनों के साथी रहे हैं। उल्लेखनीय है कि खेसारीलाल यादव को बेस्‍ट एक्‍टर के अवार्ड सबरंग अवार्ड 2019 से मुम्बई में सम्मानित किया गया था।

लेकिन, सम्मान समारोह के दौरान ही अपने साथ मंच पर उपस्थित अपने स्ट्रगल के दिनों के साथी रहे सीवान के विकास सिंह को उन्होंने अपना यह सम्मान दे दिया और कहा कि इस अवार्ड के असल हकदार विकास हैं, क्योंकि उनकी वजह से ही आज मैं यहां हूं। खेसारीलाल यादव ने जो बड़प्पन दिखाई, उसके लिए अवार्ड शो में मौजूद तमाम लोगों ने उन्‍हें स्‍टेंडिंग ओवेसन दिया और तालियां बजाई।

गौरतलब है कि 2011 में फिल्‍म ‘साजन चले सुसराल’ से इंडस्‍ट्री में कदम रखने वाले सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव को फिल्‍म इंडस्‍ट्री में लाने वाले विकास सिंह वीरपन्‍न ही हैं। जब खेसारीलाल यादव महज एक लोकगायक थे, तब विकास ने उन्‍हें मुंबई बुलाया था। दरअसल, तब विकास की शादी में खेसारीलाल यादव परफॉर्म करने आये थे। उस शादी में उस समय के सुपर स्‍टार मनोज तिवारी और पवन सिंह भी थे। उनके सामने ही विकास ने खेसारीलाल यादव को मुंबई आने का ऑफर दिया। इसके बाद शुरू हुई उन्‍हें फिल्‍म दिलाने की जद्दोजहद। इसकी जानकारी खेसारी के सहयोगी कुंदन व विकास सिंह विरप्पन ने दी।

सीवान के विकास सिंह को सम्मानित करते खेसारी लाल यादव।

खबरें और भी हैं...