पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुरानी रंजिश में अपराधियों ने की फायरिंग, दो लोग गंभीर रूप से घायल

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
फायरिंग की घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल।
  • छठ के दिन दोनों गुटों में किसी बात को लेकर हुआ था विवाद
  • एसपी ने मौके पर पहुंचकर की जांच, अपराधियों के जल्द गिरफ्तारी के दिए आदेश

छपरा. बिहार के छपरा जिले में बुधवार दोपहर आपसी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और अपराधियों की तलाश में जुट गई है।
 
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिघवारा के रसूलपुर गांव निवासी विजन महतो के घर में उनका बेटा झुल्फन अपने भतीजे पवन के साथ बैठा था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाले कृष्णा महतो के बेटे घर आए और फायरिंग शुरू कर दी। झुल्फन के हाथ में जबकि पवन के पेट में गोली लगी है। पवन की हालत गंभीर बताई जा रही है।
 
फायरिंग की आवाज सुन मौके पर जुटे ग्रामीणों ने देखा कि दो युवक गंभीर हालत में तड़प रहे हैं। ग्रामीणों ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया। बताया जा रहा है कि छठ पूजा की शाम दोनों गुटों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। पारण वाले दिन भी दोनों गुट भिड़ गए थे। एसपी अतानु दत्ता ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की और अपराधियों की जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिए।
 


 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अध्यात्म और धर्म-कर्म के प्रति रुचि आपके व्यवहार को और अधिक पॉजिटिव बनाएगी। आपको मीडिया या मार्केटिंग संबंधी कई महत्वपूर्ण जानकारी मिल सकती है, इसलिए किसी भी फोन कॉल को आज नजरअंदाज ना करें। ...

और पढ़ें