पटना / लूटपाट के दौरान अपराधियों ने युवक को मारी गोली, हालत गंभीर

अस्पताल में भर्ती जख्मी युवक। अस्पताल में भर्ती जख्मी युवक।
X
अस्पताल में भर्ती जख्मी युवक।अस्पताल में भर्ती जख्मी युवक।

  • युवक को निजी अस्पताल में कराया गया भर्ती, पुलिस ने दर्ज किया केस
  • करीब दो हफ्ते पहले पत्रकार नगर में ही अपराधियों ने गोली मारकर एक पूर्व पार्षद की हत्या कर दी थी

दैनिक भास्कर

Sep 15, 2019, 02:49 PM IST

पटना. राजधानी पटना में बेखौफ अपराधियों ने लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक को गोली मार दी। उसे गंभीर हालत में संजीवनी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के जोगीपुर नहर के पास की है।

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रविवार सुबह युवक किसी काम से जा रहा थे। इसी दौरान बाइक सवार तीन अपराधियों ने उससे लूटपाट की कोशिश की। विरोध करने पर अपराधियों ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। युवक को पैर में गोली लगी है। स्थानीय लोगों ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वे पिस्टल लहराते हुए मौके से भाग निकले।

 

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस का कहना है कि शुरूआती जांच में जो बातें सामने आई है उसके मुताबिक पुराने विवाद के चलते अपराधियों ने युवक पर गोली चलाई है। युवक का नाम रौशन कुमार है और उसके बयान पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है।

 

बता दें कि पिछले दिनों बेखौफ अपराधियों ने पत्रकार नगर इलाके में ही एक पूर्व पार्षद की गोली मारकर हत्या कर दी थी। वे अपने घर के बाहर टहल रहे थे और इसी दौरान बाइक सवार अफराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग की थी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना