बिहार / उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराया मानहानि का मुकदमा

X

  • सुशील मोदी का आरोप-राहुल गांधी ने मोदी सरनेम वालों को कहा था चोर
  • 'राहुल गांधी के इस बयान से मोदी सरनेम रखने वाले करोड़ों लोगों की छवि धूमिल हुई'

Apr 18, 2019, 12:25 PM IST

पटना. बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने गुरुवार को पटना के सीजेएम कोर्ट में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया। सुशील मोदी ने कहा कि कर्नाटक में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राहुल ने मोदी सरनेम वाले सभी लोगों को चोर कहा था। मैं राहुल गांधी के बयान की कड़ी निंदा करता हूं। क्या 'मोदी' सरनेम रखना गुनाह है। 

 

'करोड़ों लोगों की भावनाओं को आहत किया'
राहुल ने करोड़ों लोगों को चोर कहा है और उनकी भावानाओं को आहत किया। इससे समाज में उनकी छवि धूमिल हुई। यह एक आपराधिक कृत्य है और इसकी सजा राहुल गांधी को मिलनी चाहिए। दरअसल, कर्नाटक के कोलार में राहुल ने चुनावी भाषण में कहा था कि नीरव मोदी को भगाने में पीएम मोदी का हाथ है। सारे चोरों के सरनेम मोदी है।

 

राहुल के बयान पर जमकर बरसे पीएम

बुधवार को महाराष्ट्र में एक रैली संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने भी राहुल पर हमला किया था। मोदी ने कहा था कि कांग्रेस के नामदार अब पूरे समाज को गाली देने में जुट गए हैं। कांग्रेस और उसके साथी कहते हैं कि समाज में जो भी मोदी हैं, वे सब चोर हैं। पिछड़ा होने की वजह से कांग्रेस और उसके साथियों ने मेरी जातियां बताने वाली गालियां देने में कोई कमी नहीं रखी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना