राजनीति / सुशील मोदी ने किया ट्वीट, कहा-तेजस्वी से फूल लेते समय बुआ-भतीजा को चुभ गए पुराने कांटे



सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार
X
सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहारसुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार

  • सुशील मोदी ने कहा कि 2019 में जनता एक बार फिर भाजपा की सरकार बनाएगी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 08:06 PM IST

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि तेजस्वी यादव के फूल लेते समय बुआ-भतीजा को पुराने कांटे चुभ गए, इसलिए दोनों ने उनसे गठबंधन की बात ही नहीं की। यूपी की बुआजी ने वजूद बचाने के लिए भले ही सपा के हमले और गेस्टहाउस कांड को जहर का घूंट पीकर भुला दिया हो और भतीजा उनका जन्मदिन मनाकर आल इज वेल का संदेश दे रहे हों, लेकिन सपा-बसपा यह नहीं भूले हैं कि 2015 में बिहार में महागठबंधन बनाते समय कैसे लालू प्रसाद ने मुलायम सिंह यादव का अपमान किया था। अखिलेश को यह भी याद होगा कि उनके पिता को प्रधानमंत्री बनने से किसने रोका था?

 

कांग्रेस को कोई नहीं पूछ रहा
सुशील मोदी ने ट्वीट में लिखा कि बिहार में जनाधारहीन कांग्रेस को कोई पूछ नहीं रहा। यूपी में सपा-बसपा ने कांग्रेस को अकेला छोड़ दिया। पश्चिम बंगाल में दीदी और केरल में कामरेड राहुल गांधी को घास नहीं डाल रहे हैं। तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस-टीडीपी गठबंधन को जनता सिरे से नकार चुकी है।

नरेंद्र मोदी को फिर पीएम बनाएगी जनता
डीप्टी सीएम ने कहा कि एकजुट राजग के खिलाफ गठबंधन तो बनने से पहले ही बिखर गया है और जिस कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस की कमजोर सरकार चल भी रही है, वहां एक्सीडेंटल सीएम कुमारस्वामी ने स्वीकार कर लिया है कि उनकी स्थिति क्लर्क जैसी है। 2019 के आम चुनाव में जनता प्रांतीय दलों के स्वार्थी गठबंधन के किसी मजबूर आदमी को नहीं, बल्कि बड़े और त्वरित फैसले करने वाले मजबूत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ही फिर देश की सेवा का अवसर देगी।

COMMENT