ओडिशा के खिलाफ बिहार ने 34 रनों की बढ़त बनाई

Patna News - विदानसी ग्राउंड कटक में खेले जा रहे विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन के खेल की समाप्ति के...

Bhaskar News Network

Oct 12, 2019, 08:50 AM IST
Patna News - bihar leads by 34 runs against odisha
विदानसी ग्राउंड कटक में खेले जा रहे विजय मर्चेंट ट्रॉफी अंडर-16 क्रिकेट टूर्नामेंट के पहले दिन के खेल की समाप्ति के बाद बिहार ने ओडिशा के खिलाफ पहली पारी के आधार पर 34 रनों की बढ़त ले ली।

शुक्रवार को टॉस जीत कर बिहार ने फिल्डिंग करने का फैसला लिया। पहले बैटिंग करते हुए ओडिशा ने पहली पारी में सभी विकेट खोकर 94 रन बनाए। बिहार ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक सात विकेट पर 128 रन बनाए। कप्तान आदित्य राज ने चार और बासुदेव प्रसाद सिंह एक रन बना कर क्रीज पर जमे हैं। बिहार के गेंदबाजों के आगे ओडिशा के बल्लेबाज जूझते नजर आए। सुदर्शन स्वैन और दिग्विजय पात्रा को छोड़ कर कोई भी बल्लेबाज दोहरा अंक नहीं बना सका और पूरी टीम 51.1 ओवर में 94 रनों पर सिमट गई। सुदर्शन ने 28 रन और दिग्विजय ने 20 रन ठोंके।

बिहार की ओर से गेंदबाज कप्तान आदित्य राज ने 22 रन देकर चार, अभिषेक आनंद ने नौ रन देकर तीन, आदित्य अनिल राज ने दो और बासुदेव प्रसाद सिंह ने एक विकेट झटके। बिहार की पारी की शुरुआत खराब रही। उपकप्तान राजपाल चौधरी बिना खाता खोले भविष्य बेहरा की गेंद पर पवेलियन लौट गए। इसके बाद यशराज सिंह और भास्वन के बीच 51 रनों की साझेदारी और भास्वन के रूप में बिहार को दूसरा झटका लगा। बिहार की पारी लड़खड़ा गई। टीम के 83 रन के स्कोर पर यश राज सिंह का विकेट गिरा था और केवल 40 रन जोड़ चार बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। यश राज सिंह ने 12 चौकों व एक छक्का की मदद से 70 रन, भास्वन ने 10 रन, अनिमेष कुमार ने 18 रन, हर्षित ने छह, अभिषेक आनंद ने 15 रन ठोके। ओडिशा की ओर से गेंदबाज तारनी प्रसाद नायक ने 23 रन देकर दो, श्रेष्ठ सिंह ने 30 रन देकर दो, अंशुमान राज और भविष्य बेहरा ने एक-एक विकेट लिए।

Patna News - bihar leads by 34 runs against odisha
X
Patna News - bihar leads by 34 runs against odisha
Patna News - bihar leads by 34 runs against odisha
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना