वारदात / शराबी ने युवक से मांगी खैनी, न दी तो ईंट से कूंचा, सीसीटीवी में कैद हुई घटना



युवक के सिर पर ईंट से वार करता शराबी। युवक के सिर पर ईंट से वार करता शराबी।
ईंट लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। ईंट लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।
X
युवक के सिर पर ईंट से वार करता शराबी।युवक के सिर पर ईंट से वार करता शराबी।
ईंट लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।ईंट लगने से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

  • जब छात्र पूरी तरह से लहूलुहान स्थिति में बेहोश हो गया तब हमला कर रहा युवक भागने लगा

Feb 12, 2019, 01:00 PM IST

पटना.  राजधानी पटना के फुलवारीशरीफ के रामकृष्णा नगर थाना क्षेत्र के खेमनीचक में सोमवार को बीए के छात्र को नशे में धुत युवक ने ईंट-पत्थर से कूंच दिया। यह घटना आधे घंटे तक चलती रही। जब छात्र पूरी तरह से लहूलुहान स्थिति में बेहोश हो गया तब हमला कर रहा युवक भागने लगा। उसे कुछ लोगों ने पकड़ पुलिस के हवाले कर दिया। 

 

हमलावर को भीड़ ने पीटा
बेहोशी हाल में छात्र सड़क पर पड़ा हुआ था। इसी दौरान समाजसेवी संतोष कुमार व चंदन स्वराज भीड़ देख रुक गये। उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। हमलावर भी लोगों की पिटाई से जख्मी है। 

 

पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार
जख्मी युवक संतोष समस्तीपुर जिले के वारिसनगर थाने के किशनपुरा छतनेश्वर गांव के इंद्रनाथ झा का पुत्र है। बहनोई संजय झा के यहां रहकर पटना में पढ़ाई (बीए) करता है। खेमनीचक से संतोष सुभाष नगर जा रहा था। इसी दौरान एक नशे में धुत युवक गुजर रहा था। उससे रास्ते में कुछ बात की व खैनी की मांग की। इतना में ही दोनों में तू-तू, मैं-मैं शुरू हो गयी और दोनों भिड़ गये। नशे में धुत युवक ने संतोष पर ईंट और पत्थर उठाकर वार कर दिया। थानाध्यक्ष ने कहा आरोपित युवक विक्की की गिरफ्तारी हो गयी है। अभी मामले की पूरी तरह से जांच की जा रही है। मामला हत्या के प्रयास का है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना