पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बिहार में 20 साल से लालू-राबड़ी की पालकी ढो रही कांग्रेस: सुशील मोदी

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुशील मोदी, उप मुख्यमंत्री, बिहार।
  • मोदी ने कहा-गरीबों का नाम लेकर परिवार के लिए प्रॉपर्टी बनाना लालू का मकसद
Advertisement
Advertisement

पटना. उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस और लालू पर सीधा हमला किया है। रविवार को ट्वीट कर कहा कि बिहार में कांग्रेस 20 साल से लालू-राबड़ी की पालकी ढो रही है। राजद के लिए ‘जय कन्हैया लाल की’ का नारा भी लगा रही है। लेकिन, अब तक वह ये दो बातें नहीं समझ पायी कि लालू प्रसाद कभी विश्वसनीय नहीं हो सकते और गरीबों का नाम लेकर परिवार के लिए प्रापर्टी बनाना ही उनका पहला मकसद है। लालू प्रसाद बताएं कि जब लाखों लोग पलायन कर रहे थे, तब उन्होंने अपनी नौकरी क्यों नहीं छोड़ी? कुर्सी से चिपके रहे। आरोपपत्र दायर होने से जब उनकी नौकरी गई, तब अपनी नौकरी पत्नी के अलावा किसी और को क्यों नहीं दी? क्या कुर्सी के योग्य सिर्फ उनकी पत्नी ही थी?


मोदी ने कहा कि एनडीए सरकार ने उच्च शिक्षा को बढ़ावा देकर और आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय की स्थापना कर आर्य भट्ट के सम्मान में कई काम किये। यह विडम्बना ही है कि जो दल आर्यभट्ट का नाम लेकर राजनीति करना चाह रहे हैं, उनलोगों ने केवल चरवाहा विद्यालय खोलवाये और नेतृत्व ऐसे व्यक्ति को सौंपा, जो दसवीं पास भी नहीं है।


एक अन्य ट्वीट में मोदी ने कहा कि राज्य सरकार ने असमय वर्षा का पूर्वानुमान कर फसलों के नुकसान की भरपायी में किसानों की मदद के लिए बीस दिन पहले ही 60 करोड़ की राशि रिलीज कर दी। सभी जिलों के कृषि अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये नुकसान का जायजा लिया गया है। इनपुट अनुदान के लिए 1 लाख 41 हजार से ज्यादा किसानों के आवेदन भी प्राप्त हो गये हैं। सरकार संकट में किसानों के साथ मुस्तैदी से खड़ी है, लेकिन कुछ लोग केवल ट्वीट कर किसान प्रेमी बन रहे हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज आप अपनी रोजमर्रा की व्यस्त दिनचर्या में से कुछ समय सुकून और मौजमस्ती के लिए भी निकालेंगे। मित्रों व रिश्तेदारों के साथ समय व्यतीत होगा। घर की साज-सज्जा संबंधी कार्यों में भी समय व्यतीत हो...

और पढ़ें

Advertisement