• Hindi News
  • Bihar
  • Patna
  • Bihar Politics Pappu Yadav met Jitanram Manjhi, discussion of Bihar Vidhansabha Election going to be held next year

बिहार / पूर्व सांसद पप्पू यादव ने जीतनराम मांझी से की मुलाकात, विधानसभा चुनाव को लेकर बनी रणनीति



जीतनराम मांझी और पप्पू यादव(फाइल)। जीतनराम मांझी और पप्पू यादव(फाइल)।
X
जीतनराम मांझी और पप्पू यादव(फाइल)।जीतनराम मांझी और पप्पू यादव(फाइल)।

  • पप्पू यादव और जीतनराम मांझी के बीच करीब घंटे तक चर्चा हुई
  • अगले साल के अंत में बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है

Dainik Bhaskar

Aug 15, 2019, 03:18 PM IST

पटना. 2020 में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों ने अभी से तैयारी शुरू कर दी है। गुरुवार को पूर्व सांसद और जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी से मुलाकात करने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे। मांझी और पप्पू यादव के बीच करीब 2 घंटे तक बातचीत हुई।

 

दोनों नेताओं के बीच दो घंटे तक हुई मुलाकात में विधानसभा चुनाव को लेकर चर्चा हुई। सूत्रों के मुताबिक पप्पू यादव ने मांझी को नए बिहार के लिए नए विकल्प का नेतृत्व करने का ऑफर दिया। जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष और सीपीआई नेता कन्हैया कुमार को भी साथ लेकर चलने पर बात हुई। पप्पू यादव ने कहा कि मांझी और कन्हैया के साथ ही बेहतर विकल्प की संभावना बनेगी।

 

बता दें कि अगले साल अक्टूबर-नवंबर में बिहार विधानसभा चुनाव होना है। इसको लेकर बिहार में सभा राजनीतिक पार्टियों ने तैयारी शुरू कर दी है। लोकसभा चुनाव में करारी हार के बाद विपक्ष चारों खाने चित्त हो चुका है। राजद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को लेकर सॉफ्ट है। पिछले दिनों राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने यहां तक कह दिया था कि प्रधानमंत्री मोदी का सामना करने के ताकत केवल नीतीश कुमार में ही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना