बिहार / जदयू के पोस्टर पर राजद का नीतीश पर पलटवार, पूछा- क्यों न करें विचार, बिहार जो है बीमार

राजद की तरफ से लगाया गया पोस्टर। राजद की तरफ से लगाया गया पोस्टर।
जदयू ने पार्टी कार्यालय के बाहर यह पोस्टर लगाया था। जदयू ने पार्टी कार्यालय के बाहर यह पोस्टर लगाया था।
X
राजद की तरफ से लगाया गया पोस्टर।राजद की तरफ से लगाया गया पोस्टर।
जदयू ने पार्टी कार्यालय के बाहर यह पोस्टर लगाया था।जदयू ने पार्टी कार्यालय के बाहर यह पोस्टर लगाया था।

  • जदयू ने पोस्टर के जरिए नारा दिया- क्यों करें विचार ठीके तो है नीतीश कुमार
  • राजद ने कहा- नारे से साफ है जदयू के लोग ही नीतीश को मन से स्वीकार नहीं कर रहे

दैनिक भास्कर

Sep 03, 2019, 01:11 PM IST

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव में एक साल से भी ज्यादा वक्त है। लेकिन राजनीतिक दलों के बीच अभी से ही पोस्टर वॉर शुरू हो गया। सोमवार को जदयू की तरफ से लगाए गए पोस्टर का जवाब राजद ने पोस्टर के जरिए दिया। राजद ने पोस्टर लगाकर जदयू से पूछा है- क्यों न करें विचार, बिहार जो है बीमार। पहले जदयू ने पोस्टर में नारा दिया था- "क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार"।

 

पटना में राजद पार्टी कार्यालय के बाहर लगे पोस्टर में तस्वीरों के माध्यम से नीतीश सरकार पर निशाना साधा है। इस पोस्टर में लिखा है कि बिहार में चमकी बुखार, लूट, हत्या, अपहरण, डकैती, सूखा, आत्महत्या और बेरोजगारी बढ़ रही है। ऐसे में जनता क्यों न विचार करे?

 

पार्टी के लोग ही नीतीश को स्वीकार नहीं कर रहे: राजद

राजद नेताओं का कहना है कि जदयू ने जिस तरह पोस्टर लगाया है। इससे साफ है कि पार्टी के लोग ही नीतीश को मन से स्वीकार नहीं कर रहे हैं। पोस्टर पर लिखे स्लोगन से ऐसा लगता है जदयू नेता मजबूरी में और कोई विकल्प नहीं होने पर नीतीश को स्वीकार कर रहे हैं। जदयू के लोगों को भी समझ में आ रहा है कि बिहार में उनकी क्या स्थिति है।

 

दरअसल, सोमवार को जदयू की तरफ से पटना के कई चौक-चौराहों पर पोस्टर लगाए गए थे। इन पोस्टर के जरिए जदयू ने नारा दिया "क्यूं करें विचार, ठीके तो है नीतीश कुमार"। वीरचंद्र पटेल पथ स्थित पार्टी ऑफिस के बाहर भी ऐसे होर्डिंग लगाए गए। यहां एक और नारा लिखा गया- सच्चा है, अच्छा है। चलो, नीतीश के साथ चलें।

 

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना