गुजरात हिंसा / भाकपा ने कहा-गुजरात से भगाए जा रहे बिहारी, 2019 में एनडीए का सफाया तय

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 06:39 PM IST



गुजरात में बिहारियों पर हमले के विरोध में भाकपा का एनडीए सरकार पर हमला गुजरात में बिहारियों पर हमले के विरोध में भाकपा का एनडीए सरकार पर हमला
X
गुजरात में बिहारियों पर हमले के विरोध में भाकपा का एनडीए सरकार पर हमलागुजरात में बिहारियों पर हमले के विरोध में भाकपा का एनडीए सरकार पर हमला

  • भाकपा ने सवाल उठाया कि अल्पेश की अब तक गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई

पटना. भाकपा माले के महासचिव दीपंकर भट्‌टाचार्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह प्रदेश गुजरात से बिहारी और हिंदीभाषी मजदूरों और कामगारों को मारपीट कर भगाया जा रहा है। गुजरात की भाजपा और केंद्र की एनडीए सरकार उदासीन है।

 

2019 में एनडीए का होगा सफाया
दीपंकर ने कहा कि गुजरात की घटना के बाद उत्तर भारतीयों ने एनडीए को सबक सिखाने का मन बना लिया है। 2019 में एनडीए का सफाया तय है। शुक्रवार को दीपंकर गुजरात में बिहारी मजदूरों पर हमले के खिलाफ प्रतिवाद मार्च के बाद सभा को संबोधित कर रहे थे।

 

क्या अल्पेश और गुजरात सरकार की मिलीभगत है ?
दीपंकर ने कहा कि गुजरात से बिहारी और उत्तर भारतीयों को भगाया जा रहा है और पुलिस और सरकार के लोग कह रहे हैं दिवाली और छठपूजा के लिए लोग लौट रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि अगर अल्पेश ठाकुर इस हिंसा के जिम्मेदार हैं, तो अब तक उनकी गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई? क्या गुजरात सरकार से उनकी मिलीभगत है।

COMMENT