बर्थडे केक काट कर प्रचार के लिए तैयार हो गए तेजप्रताप

Patna News - आखिर राजद के अर्जुन (तेजस्वी) को कृष्ण (तेजप्रताप) ने अपने दर पर बुला ही लिया। मंगलवार को तेजप्रताप यादव ने अपने 30वें...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:40 AM IST
Patna News - birthday cakes cut the pride
आखिर राजद के अर्जुन (तेजस्वी) को कृष्ण (तेजप्रताप) ने अपने दर पर बुला ही लिया। मंगलवार को तेजप्रताप यादव ने अपने 30वें जन्मदिन पर भाई तेजस्वी, बहन मीसा और मां राबड़ी देवी को अपने बंगले (2 स्ट्रैंड रोड) पर जब देखा, तो नाराजगी को किनारे करते हुए भाई तेजस्वी का आग्रह भी स्वीकार कर लिया कि राजद उम्मीदवारों के पक्ष में वे हेलीकॉप्टर से प्रचार करेंगे। इसके पहले तेजप्रताप ने सारण में ससुर चंद्रिका राय का विरोध नहीं करने की बात कह पारिवारिक तनाव को कम करने की कोशिश शुरू कर दी थी। उनके लचीले रुख का असर मंगलवार को जन्मदिन समारोह में दिखा और लालू परिवार को एक साथ देख राजद नेता और कार्यकर्ता भी गदगद दिखे। पूरे धूमधाम से केक काटकर जन्मदिन मना। मां राबड़ी ने कहा 6 महीने हो गए अब घर लौट चलो। इस मौके पर तेजस्वी यादव से जब पूछा गया कि आखिर वो सीक्रेट तोहफा क्या है, जो आपने तेजप्रताप यादव को दिया है तो तेजस्वी ने कहा- ये तो टॉप सीक्रेट है। हम दोनों में कोई विवाद नहीं है। भाई के जन्मदिन के मौके पर बधाई और आशीर्वाद लेने आया हूं। हमारा लक्ष्य मनुवादियों से लड़ना है। इस विचारधारा की लड़ाई में हमारे पिता को साजिश के तहत जेल भेजा गया इसलिए हमलोग सब मिल जुलकर संविधान बचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं।

तेजस्वी ने तेजप्रताप से कहा- भइया हेलीकाॅप्टर आपका इंतजार कर रहा है

तेजस्वी मंगलवार को प्रचार के बाद शाम में पटना लौटे तो सीधे भाई तेजप्रताप के सरकारी बंगले पर पहुंच उनका पैर छूकर आशीष लिया। फिर बड़े भाई को जन्मदिन की शुभकामना दी और कहा कि भइया हेलीकाप्टर आपका इंतजार कर रहा है। राजद और महागठबंधन उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित करने के लिए दौरा शुरू कीजिए। जहां तक शिवहर से उम्मीदवार बदलने की बात है। हमने पूरे मामले से राजद अध्यक्ष लालू यादव को अवगत करा दिया है।

मंगलवार को तेज प्रताप के जन्मदिन पर छोटे भाई तेजस्वी ने प्रतीकात्मक गिफ्ट दिया। बड़े गिफ्ट की घोषणा बाद में करेंगे।

तेजस्वी ने शिवहर सीट को लेकर धैर्य रखने को कहा

तेजप्रताप मेरे बड़े भाई है और गार्जियन भी हैं। वो बॉस (लालू यादव) की सुनेंगे। शिवहर लोकसभा सीट के प्रत्याशी को लेकर मैंने इनसे कहा है कि धैर्य रखिए। इसके पहले सोमवार की रात 12 बजे तेजप्रताप यादव ने अपने दोस्तों के साथ केक काटकर बर्थडे सेलिब्रेट किया। हालांकि जन्मदिन के इस अवसर पर तेजप्रताप के ससुराल पक्ष से कोई नजर नहीं आया।

X
Patna News - birthday cakes cut the pride
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना