पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • BJP Leader Sushil Modi Tweet On Rjd On Scam

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जिन पर गंभीर आर्थिक अपराध करने का संदेह है, उन्हें पीड़ित बताने के लिए बयानबाजी

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

पटना.  सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि रेलवे के होटलों के बदले जमीन लिखवाने और अवामी कोआपरेटिव बैंक के जरिये करोड़ों रुपये का कालाधन सफेद करने के मामलों में मिले सबूतों के आधार पर पूछताछ कर जांच एजेंसी अपना काम कर रही है, लेकिन जिन पर गंभीर आर्थिक अपराध करने का संदेह है, उन्हें पीड़ित बताने के लिए बयानबाजी की जा रही है। कोई बेटे को एमएलसी बनवाने का एहसान चुका रहा है, कोई संरक्षण पाना चाहता है।

 

मोदी ने कहा कि कर्नाटक के कांग्रेस विधायक शिवराम हेब्बर ने जब खुलासा कर दिया कि भाजपा के खिलाफ जारी आडियो टेप फर्जी है और उसमें उनकी पत्नी की आवाज नहीं है, तब खरीद-फरोख्त का आरोप लगाने वाले राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। लोकतंत्र की हत्या तो उन लोगों ने की, जिन्होंने अपने विधायकों पर पहरा लगा रखा था।

 

मोदी ने कहा कि कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार चलाने के लिए एक मुस्लिम और एक लिंगायत सहित कम से कम तीन डिप्टी सीएम बनाने के अलावा एक सुपर सीएम भी बनाना पड़ सकता है। रिमोट कंट्रोल दिल्ली में ही रहेगा। भाजपा-विरोधी ताकतें कर्नाटक को अस्थिरता के हवाले करने पर तुली हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

और पढ़ें